मिर्जापुर 2 में जानिये कौन निभा रहा कौन सी भूमिका
/

MIRZAPUR 2 STAR CAST: मिर्जापुर 2 में जानिये कौन निभा रहा कौन सी भूमिका

देश भर में लाखों प्रशंसकों का इंतजार खत्म करते हुए, प्रसिद्ध वेब सीरीज मिर्जापुर के निर्माताओं ने घोषणा की है कि 23 अक्टूबर को ये फिल्म रीलीज की जाएगी। फिल्म का ट्रेलर 6 अक्टूबर को जारी किया गया था। इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट पर द्वारा मिर्जापुर के निर्माताओं ने दी थी।आज हम आपकों फिल्म में कौन कौन से अभिनेता अपना रोल अदा करेंगे , उनके बारे में बताएंगे।

निर्माताओं ने एक नया टीज़र भी जारी किया, जिसमें श्वेता त्रिपाठी को गोलू की भूमिका में बदला लेने की बात करते हुए देखा गया। उनको अपने मरे हुए साथी बबलू के खून के बारे में याद करते हुए देखा जाता है। दिव्येंदु शर्मा उर्फ ​​मुन्ना त्रिपाठी भी मिर्जापुर ’के दूसरे सीज़न में वापसी करेंगे। फूलचंद त्रिपाठी उर्फ ​​मुन्ना भैया शो में कालेन भैया के बेटे हैं।जानें कौन कौन है मिर्जापुर 2 का हिस्सा…….

इस सीरीज में होंगे नए कलाकर

अली फज़ल

अली फज़ल जिन्होंने वेब सीरीज़ के पहले सीज़न में गुड्डू पंडित के चरित्र को चित्रित किया था, उन्हें मिर्जापुर ’के आखिरी एपिसोड में पैरों में गोली लगने के बाद दूसरे सीज़न में लाठी चलाते हुए देखा जा सकता है।

श्वेता त्रिपाठी

श्वेता त्रिपाठी उर्फ ​​गजगामिनी ’गोलू’ गुप्ता भी इस वेब सीरीज में  मिर्जापुर 2 ’में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हुई दिखाई दें रही हैं। वह अपनी बहन की मौत के बाद दूसरे सीजन में एक बदमाश अवतार में दिखाई देगी। वो गुड्डू पंडित के साथ मिलकर अपने बहन के कातिल से बदला लेंगी और मिर्जापुर पर राज करना चाहेंगी।

रसिका दुग्गल

बीना त्रिपाठी के रूप में रसिका दुगल फिल्म में दिखाई देंगी। बीना, कालीन भैया की दूसरी पत्नी और मुन्ना की सौतेली माँ का किरदार निभा रही है। हर्षिता गौरहर्षिता गौर इस फिल्म में डिंपी के किरदार को निभाती नज़र आएंगी,पिछले सीरीज की रमाकांत पंडित की बेटी इस सीज़न में एक बिंदास अवतार में नज़र आएंगी।

विजय वर्मा

विजय वर्मा अपने दूसरे सीज़न में ‘मिर्जापुर’ के कलाकारों में शामिल होंगे और वेब श्रृंखला में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।सीरीज के धमाकेदार होने की गारंटी इसके ट्रेलर से ही म‍िल रही है।यह देखना काफी द‍िलचस्प होगा कि शो दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरता है या नहीं।