#अनुष्का अपना कुत्ता संभाल, जानिए क्यों विराट कोहली को पड़ी ऐसी गालियां

सोशल मीडिया पर इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के खिलाफ #अनुष्का अपना कुत्ता संभाल ट्रेंड चल रहा है, इस ट्रेड के माध्यम से लोग अनुष्का-विराट के खिलाफ ताबड़तोड़ ट्वीट कर रहे हैं, इस ट्रेंड पर अबतक कई हजार ट्वीट्स हो चुके हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि #अनुष्का_अपना_कुत्ता_संभाल ट्विटर पर टॉप ट्रेंड पर है, खबर लिखे जानें तक इस ट्रेंड पर ताबड़तोड़ ट्वीट होनें जारी हैं। लोग सोंच रहे होंगें ट्विटर पर आखिर ये क्यों ट्रेंड हो रहा है तो आइये हम आपको इसका कारण बताते हैं।

विराट ने कहा दिवाली पर पटाखें न फोड़ें

#अनुष्का अपना कुत्ता संभाल, जानिए क्यों विराट कोहली को पड़ी ऐसी गालियां

बात दरअसल यह है कि अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने  14 नवंबर, 2020 को देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी, साथ में उन्होंने यह भी कहा कि दिवाली पर पटाखें न फोड़ें। विराट की ये बात लोगों को नागवार गुजरी और इसके बाद से ही ट्विटर पर #अनुष्का_अपना_कुत्ता_संभाल ट्रेंड होने लगा.

कोहली जैसे लोग हिन्दू त्योहारों पर ही ज्ञान बांटते हैं

#अनुष्का अपना कुत्ता संभाल, जानिए क्यों विराट कोहली को पड़ी ऐसी गालियां

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि विराट कोहली जैसे लोग हिन्दू त्योहारों पर ही ज्ञान बांटते हैं कि क्या करना है, क्या नहीं करना है, जबकि ये लोग मुस्लिमों के त्यौहार पर खामोश रहते हैं, विराट कोहली जैसे लोग बकरीद पर कभी यह नहीं कहते कि बेजुबान जानवरों को मत काटो।

विराट कोहली ने अपने ट्विटर पर एक छोटी वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों से पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए दिवाली मनाने की अपील की। आपको बता दें कि तब कोहली जैसे लोग ज्ञान क्यों नहीं बांटते हैं, जब बकरीद पर मुस्लिम लोग कुर्बानी के नाम पर बेजुबान जानवर को काटते हैं और फिर बकरीद मनाते हैं.

My name is supriya .i am from ballia. I have done my mass communication from govt. polytechnic lucknow.in my family, there are 5 members including me.My mother house maker.my strengths are self confidence,willing...