साथ निभाना साथिया 2 में अब नहीं नजर आएंगी कोकिलाबेन, जानिए वजह

टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ किसी समय में टीआरपी के लिस्ट में सबसे ऊपर हुआ करता था. दर्शकों ने इस सीरियल को अपना बहुत प्यार दिया. इस सीरियल के सभी किरदार लोगों को खूब पसंद आए. अब साथ निभाना साथिया का दूसरा सीजन यानी कि ‘साथ निभाना साथिया 2’ जल्द ही शुरू होने वाला है, जोकि जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है.

यह तो आपको मालूम ही होगा कि, इस सीरियल से जुड़ा एक मीम ‘रसोड़े में कौन था’ इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. मीम ‘रसोड़े में कौन था’ को लेकर सिर्फ आम लोगों ने ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के भी कई सितारों ने वीडियो बनाए जो कि खूब वायरल हुए.

साथ निभाना साथिया 2 में अब नहीं नजर आएंगी कोकिलाबेन, जानिए वजह

साथ निभाना साथिया शो के निर्माताओं ने मीम ‘रसोडे में कौन था’ वायरल होने के बाद इस शो के दूसरे सीजन को लाने का फैसला ले लिया है. अब इस शो के कुछ शानदार प्रोमोज भी सामने आए हैं. टेलीविजन एक्ट्रेस और साथ निभाना साथिया की कोकिला बेन, यानी कि रूपल पटेल एक बार फिर इस डायलॉग को बोलते हुए देखी जा चुकी हैं जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. सभी को इस सीरियल में कोकिलाबेन का किरदार बहुत पसंद आया था, लेकिन अब कोकिलाबेन के फैंस के लिए इस शो को लेकर एक बुरी खबर आई है.

‘साथ निभाना साथिया 2’ में नहीं नजर आएंगी रूपल

दरअसल रूपल पटेल ‘साथ निभाना साथिया 2’ के प्रोमोज में नजर आईं थीं. इसके बाद उनके फैंस को बहुत प्रसन्नता हुई थी और सभी को यह उम्मीद थी कि, कोकिलाबेन इस शो को आखरी तक करेंगी. साथ निभाना साथिया में कोकिला का किरदार एक मुख्य एक्ट्रेस के तौर पर सामने आता है.

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है, कि रूपल पटेल जल्द ही इस शो से बाहर होने वाली है. शो के निर्माताओं ने रूपल पटेल को साथ निभाना साथिया के इस सीजन में कुछ ही एपिसोड के लिए कास्ट किया है. वह शो में सिर्फ 20 एपिसोड में ही दिखाई देंगी.

साथ निभाना साथिया 2 में अब नहीं नजर आएंगी कोकिलाबेन, जानिए वजह

निर्माता कर रहे मनाने की कोशिश

रूपल पटेल को शो के प्रोमो में देखने के बाद प्रशंसक उनके लगातार तारीफ कर रहे हैं. उन का किरदार ‘साथ निभाना साथिया 2’ में सिर्फ 20 एपिसोड तक ही रहेगा, जो कि नवंबर में खत्म हो जाएंगे. जानकारी के मुताबिक, रूपल के लिए सिर्फ 20 एपिसोड से डिजाइन किए गए. प्रोमो में प्रशंसकों की तारीफ के बाद शो के निर्माता रूपल पटेल को शो में देखने के लिए मानने की भी पूरी कोशिश में लगे हुए हैं.

साथ निभाना साथिया 2 में अब नहीं नजर आएंगी कोकिलाबेन, जानिए वजह

दर्शकों को है इंतजार

अगर बात की जाए ‘साथ निभाना साथिया 2’ में लीड एक्ट्रेस की तो घर में काम काज करने वाली गहना ही शो कि लीड एक्ट्रेस होंगी. शो के प्रोमो में गहना को नौकरानी से बहु रानी बनाने की बात भी कही गई थी, जिससे थीम का खुलासा भी हो गया है.

दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है कि, कोकिलाबेन गोपी बहू और गहना को लेकर शो के निर्माता क्या दिखाते हैं. रूपल पटेल ने भी अभी इस बारे में कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है, सभी को इस बात का इंतजार है कि, रूपल पटेल शो मे आखरी तक टिकेगी या नहीं.

साथ निभाना साथिया 2 में अब नहीं नजर आएंगी कोकिलाबेन, जानिए वजह

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.