कपिल शर्मा शो की शूटिंग हुई शुरू, स्टार ने जमकर की मस्ती

कपिल शर्मा शो की शूटिंग हुई शुरू, स्टार ने जमकर की मस्ती, देखें वीडियो

कोरोना के वजह से कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो बन्द हो गया था, क्योंकि कोरोना काल में किसी भी एपिसोड का शूटिंग नही हो पा रहा था, अब कपिल शर्मा ने 125 दिन बिताने के बाद अपने सेट पर शूटिंग स्टार्ट कर दिया है, जिसके बाद्द इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर किया है, जिसमे उनके साथी कलाकार सेट पर मस्ती करते दिख रहे हैं।

कपिल शर्मा ने एक वीडियो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा कि सभी सावधानी बरती है,  इस क्लिप में सुमोना चक्रवर्ती जबकि दूसरे क्लिप में भरती सिंह को शूटिंग पर प्रवेश करने से पहले खुद को सैनिटाइजर करते हुए देखा जा सकता है।

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर की, जिसमे वो भारती के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। आपकों बता दें कि इस सेट के पहले शो के सेलिब्रिटी बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद रहेंगे।

गरीबों के लिए मसीहा बने सोनू सूद

कपिल शर्मा के इस शो में सोनू शूद को बुलाने के पीछे की असली वजह उनका गरीबों का मसीहा होना है, लॉकडाउन के समय जब सरकार अपने आप को एक कमरे में कैद करके बस वीडियो कांफ्रेसिंग कर मामले की जानकारी ले रही थी, ऐसे समय में सोनू सूद अपने घर से बाहर निकल कर गरीब मजदूरों को उनके घरो तक छोड़ के आ रहे थे.

इस बार कपिल के शो में दिखेंगे कोरोना वारियर्स

कपिल शर्मा शो में सोनू सूद पहले मेहमान होंगे, लेकिन इसके बाद इस शो में दूसरे और कोरोना वारियर्स को बुलाया जाएगा, जो कोरोना जैसी महामारी में अपने जान की परवाह किए बिना दूसरों की सेवा करने के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए। कपिल शर्मा शो ऐसे लोगों को बुला कर उन्हें इस शो के माध्यम से आम लोगों तक उनकी पहचान कराएगा, जिससे लोगों को पता चल सके कि इस मुश्किल घड़ी में कौन हमारे साथ खड़ा था।