शिल्पा शेट्टी नहीं इस एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार पर लगाया था इज्जत से खिलवाड़ करने का आरोप

के आर के जो अपनी बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं उन्होने एक ट्विट कर लिखा कैसे एक ठरकी स्टार ने एक हिरोइन के साथ एक फिल्म किया और दो फिल्म करने का वादा किया, लेकिन जब वो फिल्म फ्लाफ हो गई तो फिल्म करने से इंकार कर दिया. इसी दौरान जब मी टू आया तो इस एक्ट्रेंस ने उस स्टार को घसिटने की कोशिश की तो 10 करोड़ रुपए देकर मुंह बंद कर दिया, हालांकि इस ट्विट में के आर के ने किसी का नाम नही लिया है लेकिन जनता सब समझती है.

2018 में मी टू

शिल्पा शेट्टी नहीं इस एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार पर लगाया था इज्जत से खिलवाड़ करने का आरोप

2018 में मी टू मोमेंट बालीवुड में सामने आया था और तनु श्री दत्ता ने इसकी शुरुआत की थी और इसी दौरान टविंकल खन्ना 10 अक्टूबर को मी टू के बारे में ट्विट किया और लिखा कि वो अपने मां से इस बारे में बात कर रही थी और कहा कि अब लगता है कि सारी औरतों को चिल्ला-चिल्ला कर कहना चाहिए कि उनके साथ बहुत गलत हुआ है. ठीक इसके अगले ही दिन अदिती राव हैदरी ने रिट्विट किया जिसमें मशहूर सेलिब्रेटी की वाइफ के बारे में जिक्र था. जिसमे लिखा था हिपोक्रेसी की लिमिट ही क्रास कर दी जो औरते जानती हैं  कि उनके पतियों ने इतनी सारी लड़कीयों को सेक्सुअली एक्सपलोइट किया है वो बेशर्मों की तरह ज्ञान दे रही हैं, मी टू पर इससे बेहतर ये होगा कि उनके पति कहां-कहां जा रहे हैं, इस पर ध्यान दें इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं था, लेकिन बात की गई है उस औरत के बारे में जो मी टू पर ज्ञान दे रही है, जिसके पति ने कई लड़कीयों को सेक्सुअली एक्सपलोइट किया है.

अदिती राव हैदरी ने अक्षय कुमार को कही ये बात

शिल्पा शेट्टी नहीं इस एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार पर लगाया था इज्जत से खिलवाड़ करने का आरोप

वहीं 12 अक्टूबर को अक्षय कुमार मी टू पर स्टेंड लेते हैं, उस दौरान खुलासा होता है कि साजिद खान 8 लड़कियों के साथ सेक्सुअल हरेसमेंट किया है, तब अक्षय ने ट्वीट कर कहा कि अभी-अभी लैंड हुआ हहूँ और जिस तरह की खबरे सुन रहा हुं वो काफी परेशान करने वाली है. मैने प्रोड्यूसर से कहा है कि जब तक जांच का रिजल्ट नही आ जाता तब तक मै ऐसे लोगो के साथ काम नहीं करुंगा.

इस ट्वीट के बाद अदिती राव हैदरी फिर से ट्वीट करती हैं और कहती हैं, जो चमकते सितारे हैं उनके हिपोक्रेसी के लिए शानदार तालियां’ जिन्होने लड़कीयों को सेक्सुअली एक्सपलोइट किया है वो ज्ञान दे रहे हैं मी टू पर जिसके बाद अदिती राव हैदरी की इस टवीट ने काफी लोगो की नजरें बटोरी और तारिफ भी की और साथ में ये भी कहा कि मैम अब तो नाम ले लिजिए लेकिन उन्होने नाम नही लिया.

My name is supriya .i am from ballia. I have done my mass communication from govt. polytechnic lucknow.in my family, there are 5 members including me.My mother house maker.my strengths are self confidence,willing...