इस एक्टर ने रिया को लगाई फटकार 'शर्म करो और कितना गिरोगी'
/

इस बॉलीवुड एक्टर ने रिया को लगाई फटकार ‘शर्म करो और कितना गिरोगी’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सोमवार को एक बार फिर से ईडी ने फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। ईडी लगातार दूसरी बार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सोमवार को एक बार फिर से ईडी ने फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। ईडी लगातार दूसरी बार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। इससे पहले उनसे ईडी 9 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है। सुशांत के पिता ने बिहार के पटना में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, जिसके बाद से ही रिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं। इस बीच फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान ने भी रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा है।

ट्वीट कर साधा रिया पर निशाना

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस को लेकर उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती लगातार सफाई दे रही हैं कि उन्हें फंसाया जा रहा है। इसी बीच एक्टर कमाल राशिद खान ने रिया को जमकर खरी खोटी सुनाई है| उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “क्या यह सच है? एक पिता और 4 बहनों का भाई अपने परिवार से नहीं मिलना चाहता था? क्या तुम सही कह रही हो ड्रामा क्वीन? और कितना गिरेगी अब तो शर्म करो।”

पिता को बदचलन कहना शर्मनाक

यही नहीं जिस तरह से रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट साझा किया है, उसको लेकर भी केआरके ने रिया पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत के पिता का चरित्र हनन करना बेहद शर्मनाक है। यह पिता का अधिकार है कि उन्हें पता चले कि आखिर कैसे उनका 34 साल का बेटा इस दुनिया से चला गया। लेकिन आप उन्हें न्याय दिलाने की बजाए बदचलन कह रहे हैं, शर्मनाक। कमाल ने एक अन्य ट्वीट कर लिखा था कि प्रोड्यूसर आनंद पंडित साहब और डायरेक्टर रूमी जाफरी साहब को रिया चक्रवर्ती की फिल्म चेहरे की पूरी फुटेज बिना एडिट किए हुए जारी करना चाहिए, अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो हम उनकी फिल्म का बहिष्कार करेंगे।

महंगे वकील करने पर भी सुनाई थी खरी खोटी

केआरके उर्फ कमाल राशिद खान ने सोशल मीडिया पर रिया को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जो खूब वायरल हुआ था। दरअसल केआरके ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट करते हुए रिया के महंगे वकील नियुक्त करने पर सवाल उठाया था। इसके अलावा केआरके ने एक अन्य ट्वीट कर लिखा है, कृपया नोट करें, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सलमान खान के वकील मिस्टर सतीश मानेशिंदे को अपना केस लड़के के लिए हायर किया है। बढ़िया! जबरदस्त! क्या चालें चली जा रही हैं।