कुछ कुछ होता है के सरदार जी करने जा रहे है शादी, बेहद खूबसूरत है होने वाली पत्नी

किंग खान , रानी मुख्रर्जी औऱ काजोल की फेमस फिल्म कुछ कुछ होता है में सरदार जी बने स्टार किड़ अब काफी बड़े हो गए। उन सरदार जी का नाम परजान दस्तूर है। परजान दस्तूर ही वो कलाकार हैं जिन्होंने कुछ कुछ होता है में मासूम सरदार का किरदार निभाया था। परजान अब 28 साल के हो चुके हैं और उन्होंने अब शादी करने का फैसला कर लिया है। और इसका एलान उन्होंने सबके सामने किया है। परजान ने साल भर पहले अक्टूबर में डेलना श्रॉफ से सगाई की थी। उसी समय की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा है कि दोनों फरवरी 2021 में शादी करने वाले हैं।

‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म में परजान की क्यूटनेस पर सभी फिदा हो गए थे। उन्होंने एक डायलॉग बोला था, “तुसी जा रहे हो, तुसी न जाओ’, जो आज भी बहुत फेमस है। उस दौर में भी लोगों की जुबां पर ये डायलॉग छा गया था।

इंस्टा पर शेयर की फोटो

समंदर किनारे पोज देते हुए कपल की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर को पोस्ट करते हुए परजान ने कैप्शन में लिखा, ‘एक साल पहले वो खूबसूरत दिन, जब उसने कहा- हां! केवल 4 महीने बाकी हैं! #DDwwedding’. कमेंट बॉक्स में फैंस उन्हें खूब बधाईयां दे रहे हैं।

अगले साल फरवरी में करेंगे शादी

कुछ कुछ होता है के सरदार जी करने जा रहे है शादी, बेहद खूबसूरत है होने वाली पत्नी

परजान ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वो अगले साल फरवरी में शादी करने जा रहे हैं। उनकी गर्लफ्रेंड का नाम डेलना श्रॉफ है। उन्होंने डेलना को प्रपोज करते हुए फोटो शेयर की है। इसके कैप्शन में लिखा है, “एक साल पहले उन्होंने हां कहा था, अब 4 महीने बाद शादी हो जाएगी।”

इन फिल्मों में आजमाया हाथ

कुछ कुछ होता है के सरदार जी करने जा रहे है शादी, बेहद खूबसूरत है होने वाली पत्नी

परजान दस्तूर ने कुछ कुछ होता है के बाद मोहब्ब्तें, कहो न प्यार है, हाथ का अंडा, ब्रेक के बाद, है दिल बार बार, हम तुम परजानिया, पॉकेट मम्मी, कभी खुशी कभी गम में नजर आए थे। परजान को 2009 में पीयूष झा की फिल्म सिकंदर में लीड रोल में नजर आए थे।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.