‘कुछ कुछ होता है’ की अंजलि अब दिखती हैं इतनी हॉट, देखें तस्वीरें...

मुंबई: फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की किड्स स्टार अंजलि अब काफी बड़ी हो गई. अंजलि यानी एक्ट्रेस सना सईद अब बेहद ख़ूबसूरत और हॉट लगती हैं. सना ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये फिल्म 1998 में आई थी जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई. सना ने करण जौहर की सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख की बेटी अंजलि का किरदार निभाया था. फिल्म में सना सईद किंग खान और रानी मुखर्जी की बेटी बनी थीं. लोगों ने फिल्म में अंजलि के किरदार में सना सईद को काफी पसंद किया था.

इतना ही नहीं बचपन में ‘कुछ कुछ होता है’ से सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली सना सईद ने ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ और ‘बादल’ में भी बाल कलाकार के तौर पर काम कर चुकी हैं. बड़े पर्दे के साथ-साथ सना ने छोटे पर्दे पर भी हाथ आज़मा रखा है.

जानकारी के मुताबिक सना मिडिल क्लास फैमिली से हैं. मुस्लिम परिवार में पली-बढ़ीं सना सईद का पूरा नाम सना अब्दुल अहद सईद है. उनका जन्म यूनाइटेड किंगडम में लीड्स में हुआ है, लेकिन वह अब मुंबई में रहती है. सना सईद की दो बहनें भी हैं. इनकी दोनों बहनें फिल्म इंडस्ट्री के इस चकाचौंध से काफी दूर रहती हैं.

पिछले दिनों सना सईद के उपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. 22 मार्च को एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया. जिस दिन भारत में जनता कर्फ्यू था, लेकिन इस दिन सना यूएस में थीं और वहां लॉकडाउन होने की वजह से भारत नहीं आ पाईं और अपने पिता को आखिरी बार देखना भी नसीब नहीं हुआ.

वह बता दें सना फिल्मों के साथ-साथ टीवी पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. साल 2008 में ‘बाबुल का आंगन छूटे न’ और ‘लो हो गई पूजा इस घर की’ टीवी शो में भी सना नजर आईं थीं. वह कई रियलिटी शो ‘नच बलिए 7’, ‘झलक दिखला जा 6’, ‘झलक दिखला जा 7’ और ‘झलक दिखना जा 9’ में काम कर चुकी हैं. सना सईद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इतना ही नहीं वह आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी सभी फोटोज को उनके फैन्स ख़ूब लाइक व शेयर करते हैं.  इंस्टाग्राम पर उनके 6 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

 

Leave a comment

Your email address will not be published.