कुणाल खेमू ने इस शख्स के लिए अपने दिल के पास बनवाया ये टैटू
/

कुणाल खेमू ने इस शख्स के लिए अपने दिल के पास बनवाया ये टैटू

बॉलीवुड़ में आजकल कुणाल खेमू खूब चर्चा में चल रहे है. इस समय कुणाल खेमू अपने टैटू को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. कुणाल ने हाल ही में अपने दिल के करीब ऐसा टैटू करवा डाला जिसकी चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर हो रही है.

 किसके नाम का कराया है टैटू

कुणाल ने किसी लड़की के नाम पर ये टैटू बनाया है .अब आप सोच रहे होंगे की सोहा अली खान के अलावा ऐसी कौन सी लड़की है, जिसके लिए कुणाल खेमू ने दिल के पास टैटू बनवाया है तो आपको बता दें कि कुणाल ने ये टैटू अपनी बेटी के लिए बनवाया है. उनकी बेटी का नाम इनाया है. इतना ही नहीं अपनी बेटी के नाम के साथ हिंदू धर्मों के सिम्बल भी गुदवाएं है. इसकी जानकारी कुणाल ने खुद इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर दी है.

कुणाल ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा कि, ‘ये इंक भावनात्मक रूप से और सचमुच मेरे दिल के सबसे करीब है. मेरी बच्ची हमेशा मेरा एक हिस्सा रहेगी. आए दिन अपनी बेटी के साथ पोस्ट शेयर किया करते है.

उनकी बेटी का नाम इनाया है जो कि बीच में है और उसका मिडिल नेम नौमी है जिसका अर्थ है देवी दुर्गा, जिसे लाल बिंदी से दर्शाया गया है और दोनों सिरों पर त्रिशूल बने हैं. धन्यवाद, इतने कम समय के नोटिस पर ये करने के लिए… मुझे ये पसंद है.’

 

View this post on Instagram

 

This is what #internationalyogaday and #fathersday being on the same day looks like 😉

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

बेटी के साथ करते हैं टाइम स्पेंड

ये बात तो सबको पता है कि कुणाल अपने बेटी इनाया को बहुत प्यार करते है और उसके साथ कई सारी फोटोज़ भी सोशल मीडिया में शेयर कर अपनी खुशी जाहिर किया करते हैं. वैसे आपको बता दें, कि पटौदी परिवार अक्सर अपने परिवार के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं. कभी करीना और सैफ अपने बेटे तैमूर के साथ क्यूट फोटोज शेयर करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर तैमूर और इनाया दोनों के भी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. इनकी फोटो आते ही तेजी से वायरल होती है.