अंकिता लोखंडे को डेट करने पर बोले कुशाल टंडन, जानिए क्या कहा
/

अंकिता लोखंडे को डेट करने पर बोले कुशाल टंडन, जानिए क्या कहा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे लगातार चर्चा में हैं। वह लगातार अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं।

मुम्बई- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे लगातार चर्चा में हैं। वह लगातार अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं। वहीं मीडिया में चल रही खबरों को लेकर अभिनेता कुशाल टंडन ने नाराजगी दिखाई है।

उन्होंने कहा कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के बीच ब्रेकअप के बाद उन्होंने लोखंडे के साथ डेट नहीं किया। साथ ही उन्होंने लोगों से कहा है कि एक-दूसरे को दोष देने के इस खेल में उनका नाम न घसीटें। मीडिया में ऐसी खबरें आ रही थीं कि साल 2016 में सुशांत के साथ ब्रेकअप के बाद अंकिता और कुशाल एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

कुशाल ने ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी

कुशाल टंडन ने ट्वीट किया,

“यह एक शर्मनाक पत्रकारिता है, मैं दोनों का दोस्त था। सुशांत मेरे लिए एक भाई की तरह था और अंकिता एक दोस्त। इस समय जो भी मेरा नाम इस ब्‍लेम गेम में मेरा नाम लेने की कोशिश कर रहा है…कृपया मुझे इससे दूर रखें…हैरानी होती है कि हम कैसी खबरों की दुनिया में रहते हैं। उन्होंने आगे लिखा, “दुनिया कृपया सुशांत की आत्मा को शांति से रहने दें। यहां तो सर्कस चल रहा है और वह हीरा जरूर आसमान से यह सबकुछ देखकर हंस रहा होगा। सुशी आराम से रहो जैसे तुम हमेशा रहते थे..यहां सिर्फ हल्ला मचा हुआ है।”

कुशाल टंडन बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं

आपको बता दें कि कुशाल टंडन बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं। 2011 में कुशाल टंडन ने स्टार प्लस के सीरियल ‘एक हज़ारो में मेरी बहना है’ से टीवी सीरियल में डेब्यू किया था। इस शो के लिए उन्हें बेस्ट फ्रेश न्यू फेस (मेल) का अवार्ड भी मिला था।

इसके अलावा उन्होंने सीरियल ‘बेहद’ से खूब लोकप्रियता मिली थी। कुशाल टंडन ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। कुशाल ने 2005 में ‘ग्रासिम मिस्टर इंडिया 2005′ में भाग लिया था, जहां वो पहले रनर -अप बने थे।