अनुपम खेर को पहले से शादीशुदा किरण से हुआ प्यार फिर हुई शादी
/

अनुपम खेर को पहले से शादीशुदा किरण से हुआ प्यार फिर हुई शादी

मुंबई : बॉलीवुड के महान कलाकार अनुपम खेर को हर कोई जानता है. अनुपम खेर फ़िल्मी दुनिया में कई सालों से हैं. अनुपम खेर ने फिल्मी दुनिया की ही अभिनेत्री किरण से शादी रचाई हैं. दोनों ही ऐसे सितारें हैं जिन्होनें फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारे किरदार निभाए हैं. अनुपम खेर इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. अनुपम ने अपने असल जीवन में भी कई किरदार निभाए हैं. अनुपम खेर ने विलेन से लेकर कॉमेडी फिल्मों तक की हैं. तो चलिए आपको बताते हैं अनुपम और किरण खेर की जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

अनुपम खेर से शादी करने से पहले बिसनेसमैन से शादी की थीं किरण

बता दें कि किरण अनुपम खेर से शादी करने से पहले मुंबई के बिज़नेसमैन गौतम बेरी से शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी हुआ था,लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिन तक टिक नहीं सकी और तलाक हो गया. ऐसा ही कुछ अनुपम खेर के साथ भी हुआ था. अनुपम ने परिवार वालों की बात मानकर शादी कर ली, लेकिन दोनों के बीच हमेशा अनबन बनी रहती थी और इसी वजह से दोनों के बीच तलाक हो गया.

चंडीगढ़ के थिएटर में हुई थी मुलाकात, वहीं से शुरू हुई प्रेमकहानी

अनुपम और किरण की मुलाकात चंडीगढ़ के एक थिएटर में हुई थी. दोनों के अपने जीवनसाथियों के साथ तलाक होने के बाद एक बार फिर मुलाकात हुई कलकत्ता के थिएटर में. धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो गया. जिसके बाद अनुपम ने किरण को शादी के लिए प्रोपोज़ कर दिया। जिसे किरण इंकार ना कर सकी और दोनों ने एक-दूसरे से 1985 शादी कर ली. शादी के बाद किरण ने फिल्मों से दुरी बना ली थी.

इंडस्ट्री के बेस्ट कपल की लिस्ट में हैं इनका नाम शामिल

बता दें कि अनुपम और किरण खेर को कोई बच्चा नहीं हुआ. किरण के पहले पति से जो बच्चा है उन्हें अनुपम खेर ने अपना दिया है. किरण और अनुपम ने हर वक़्त एक दूसरे का ख्याल रखा है. शादीशुदा जीवन में दोनों बहुत खुश है. दोनों इंडस्ट्री के बेस्ट कपल में से एक हैं.