Lock Up

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपनी कंट्रोवर्सी और बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इन दिनों वह अपने रियलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Up) के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। आए दिन इस शो से जुड़े लड़ाई झगड़े से लेकर मस्ती मजाक तक की कोई ना कोई क्लिप वायरल होती रहती है। वहीं इस बीच अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Lock Up

मुनव्वर-साएशा का किचन वीडियो हो रहा वायरल

आपको बता दें कि, लॉकअप (Lock Up) में टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे से लेकर कई चर्चित हस्तियों ने हिस्सा लिया है। वहीं इस लिस्ट में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का नाम भी शामिल है। हालांकि कि इन दिनों मुनव्वर फारुकी और शो की कंटेस्टेंट साएशा शिंदे का एंगल दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इसी बीच इन दोनों का मस्ती भरा वीडियो सामने आया है जिसे देख आपको भी हंसी आ जाएगी।

Lock Up

मुनव्वर को पसंद है ये दो गर्म चीजें

वायरल हो रहे वीडियो में मुनव्वर और साएशा एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में साएशा किचन में काम करती दिखाई दे रही हैं तो वहीं मुनव्वर उनके साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। मुनव्वर कहते हैं, “तुझे किचन में काम नहीं करना तो मना कर दे।” इस पर साएशा कहती हैं, “फ्यूचर में साथ में ही तो काम करना है।” इसके आगे मुनव्वर कहते हैं, “मुझे दो चीजें एकदम गर्म चाहिए लाइफ में, एक है खाना और दूसरा…।” इसके बाद वो जरा नॉटी सी स्माइल देते हैं।

Lock Up

साएशा ने मुनव्वर संग जमकर किया फ्लर्ट

वहीं मुनव्वर इसके बाद चुप हो जाते हैं तभी साएशा उनसे बात पूरी करने के लिए कहती हैं। इसपर अंजलि दूसरी चीज बताती है गर्म पानी नहाने का। ये मस्ती यहीं शांत नहीं होती बल्कि इसके आगे साएशा मुनव्वर से फ्लर्ट करते हुए कहती हैं, “मुझे लाइफ में दो चीजें चाहिए एक मुनव्वर और दूसरा फारूकी।” दोनों का यह मस्ती भरा क्लिप अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कॉमेडियन के इस वीडियो को नेटिजंस जमकर शेयर कर रहे है।

 

शो के मजबूत कंटेस्टेंट माने जा रहे मुनव्वर

वहीं अगर बात करें शो की तो खबरों की मानें तो मुनव्वर शो के मजबूत कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं और शानदार गेम प्ले कर रहे हैं। उन्हें शो में काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही उनके वन लाइनर भी बहुत पॉप्युलर हो रहे हैं। उनकी कॉमेडी और बिहेवियर ने सभी का दिल जीत लिया है। फैंस ये तक कह रहे हैं कि वो मुनव्वर की वजह से ही ये शो देख रहे हैं।