Munawwar Farooqui

नई दिल्ली: इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर कंगना रनौत का स्ट्रीम हो रहा रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर आए दिन कोई ना कोई क्लिप वायरल होती रहती है। वहीं लॉकअप में इन दिनों मुनव्वर फारुकी (Munawwar Farooqui) और अंजलि अरोड़ा अपने लव एंगल की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन इस बीच शो के पॉपुलर कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी से जुड़ा एक ऐसा राज सामने आया है जिसे जिसे सुन अंजली का दिल टूटा तो कंटेस्टेंट समेत दर्शक तक हर कोई हैरान है।

Munawwar Farooqui

 

Anjali Arora का टूटा दिल

दरअसल, हर बार की तरह इस वीकेंड का वार के दौरान भी शो की होस्ट और एक्ट्रेस कंगना रनौत कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाती नजर आई। वहीं जजमेंट डे पर उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक राज बताने को कहा, इसी सिलसिले में ‘लॉक अप’ में कैद कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया। उन्होंने जो कहा उसे सुन लोगों के आंखें फटी की फटी रह गईं। वहीं उसे सुन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का दिल ही टूट गया।

Munawwar Farooqui

Munawwar Farooqui ने खोला खुद से जुड़ा हैरान कर देने वाला राज

गौरतलब है कि, कंगना रनौत के कहने पर अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज खोलते हुए मुनव्वर ने कहा कि वो पहले से ही शादीशुदा है, लेकिन पिछले डेढ़ साल से अपनी पत्नी से अलग रह रहे हैं। उन्होंने बताया कि ये बात आज तक घर वालों के सिवा और किसी को नहीं पता। उनकी शादी काफी कम उम्र में ही कर दी गई थी। इसके बाद मुनव्वर ने ये भी बताया कि उनकी शादी का मामला कोर्ट में चल रहा है। इस बारे में वो कभी पब्लिक में बात नहीं करते, क्योंकि पहले से ही उनकी मुश्किलें बढ़ी हुई हैं।

Munawwar Farooqui

बेटा होने की बात भी कबूली

वहीं कंगना रनौत के जाने के बाद सायशा से बातचीत में मुनव्वर फारूकी ने कबूल किया कि वो ये शो सिर्फ अपने बेटे के लिए कर रहे हैं। मुनव्वर ने बताया कि बीते दो साल उनके लिए कुछ खास नहीं थे और इसीलिए उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कोई बात नहीं की। वो नहीं चाहते कि इन सब बातों से उनके बच्चे को प्रभावित करे। मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui) ने यह भी कहा, ‘कुछ चीजें कोर्ट में हैं। मैं नहीं चाहता कि वे चीजें बाहर आएं। थोड़ी सी बात करूंगा, तो सबको पूरी मामला जानना होगा।’ हालांकि मुनव्वर की इन बातों से ऐसा लगता है कि उनकी सिर्फ शादी ही नहीं हुई बल्कि एक बेटा भी है।