Mandana Karimi

मुंबई, Mandana Karimi Revealed The Affair: इन दिनों ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रहा एक्ट्रेस कंगना रनौत का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ धमाल मचा रहा है। यह शो दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है। लॉकअप में हर वीकेंड का वार पर कंटेस्टेंट से जुड़ा कोई ना कोई बड़ा खुलासा होता है, जो शो को और भी दिलचस्प बना रहा है। बीते दिनों मुनव्वर फारुकी की शादी के खुलासा के बाद अब एक्ट्रेस मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने अपने राज से पर्दा उठाते हुए सभी को चौका दिया है।

Mandana Karimi

कंटेस्टेंट ने किया बड़ा खुलासा

मालूम हो कि, हर वीकेंड पर ‘लॉक अप’ के स्पेशल एपिसोड ‘जजमेंट डे’ में एक्ट्रेस और शो की होस्ट कंगना रनौत कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाती नजर आती हैं। तो वहीं इस दौरान प्रतियोगी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अनसुने राज का खुलासा भी करते हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर एक्ट्रेस ने कंटेस्टेंट्स को अपनी जिंदगी की अनसुनी बात शेयर करने को कहा। इस बीच एक्ट्रेस पायल रोहतगी से पहले मंदाना (Mandana Karimi) ने बजर प्रेस किया जिसके बाद उन्होंने कुछ ऐसा बताया जिससे सुनने वालों के पैरों तले जमीन खिसक गईं।

Mandana Karimi

फेमस डायरेक्टर संग Mandana Karimi का सीक्रेट अफेयर

मंदाना कहती हैं कि लॉकडाउन के दौरान उनका बॉलीवुड के एक मशहूर डॉयरेक्टर के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप था। मंदाना ने उस शख्स का नाम तो नहीं बताया लेकिन कहा कि वो इंसान महिलाओं के राइट्स के बारे में बात करता हैं। वह कई लोगों के लिए आइडल हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘लॉकडाउन में एक ऐसा दौर था जब मैंने सोशल मीडिया पर पूरी तरह से ब्रेक ले लिया। मेरे अलग होने और तलाक के बाद मैं पुरुषों पर भरोसा नहीं कर सकी। फिर मेरा एक सीक्रेट अफेयर रहा, ये डेढ साल तक चला और लॉकडाउन के दौरान हम साथ रहने लगे।

Mandana Karimi

मंदाना का सीक्रेट सुन कंगना की आंख में आया आंसू

मंदाना ने आगे बताया कि, ‘हमने बेबी प्लान किया, लेकिन जब ऐसा हुआ तो वो पीछे गट गया। उसने इसकी वजह बताते हुए कहा कि उसे नहीं लगता कि वो फिर से पिता बनने के लिए अभी इमोशनली तैयार नहीं है। उसका पहले से ही एक बच्चा है। ये बात बताने के बाद मंदाना वीडियो में आंसू पोछते नजर आ रही हैं। मंदान खुद को रोक नहीं पाईं और फूट-फूटकर रोने लगीं। मंदाना की ये बात सुनकर वीडियो में कंगना भी अपने आंसू पोछते हुए नजर आईं।

महज 5 महीनों में टूटी शादी

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने साल 2017 में बिजनेसमैन गौरव गुप्ता संग शादी रचाई थी, लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं सका और वह महज पांच महीनों में अलग हो गई थी। उन्होंने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस फाइल किया था। हालांकि बात करें उनके वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वह रियलिटी शो लॉकअप में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं।