इस एक्टर की वजह से अमिताभ बच्चन जैसे बड़े एक्टर की वजह से काम नहीं कर पाई माधुरी दीक्षित

मुंबई : मशहूर बॅालीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के चाहने वाले लाखो में है. माधुरी की एक मुस्कान लोगो के दिल को खुश कर देती है. हाल ही में एक्ट्रेस दो बच्चो की माँ है. आज हम आपको बताते है की अनिल कपूर, संजय दत्त जैसे मशहूर एक्टर माधुरी के पीछे थे लेकिन एक मशहूर गायक ने माधुरी के रिश्ते को ठुकरा दिया था. अपने अभिनय से सबको फीका करने वाली माधुरी को भी कोई पसंद नहीं करेगा ये बात पचती नहीं है, लेकिन ये सच है. बात उस वक़्त की है जब माधुरी पढाई पूरी कर चुकी थी और माधुरी के पिता चाहते थे कि उनकी बेटी अब गृहस्थी संभाले। हर माँबाप का सपना होता है उनकी बेटी अच्छे घर में जाये।

पतली होने के चलते शादी से किया इंकार

इस एक्टर की वजह से अमिताभ बच्चन जैसे बड़े एक्टर की वजह से काम नहीं कर पाई माधुरी दीक्षित

हालाकि माँबाप के खोजबीन के बाद आखिरकार उन्हें एक लड़का मिल गया. उनका नाम सुरेश वाडकर था। सुरेश वाडकर उन दिनों गायकी में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहे थे। सबकुछ अच्छा चल रहा था लेकिन जब सुरेश वाडकर ने माधुरी दीक्षित की तस्वीर देखी तो उन्होंने शादी करने से साफ़ इंकार कर दिया और कहा की लड़की पतली है. मै शादी नहीं कर सकता हूँ.

इस एक्टर के चलते माधुरी की छूट गई बड़ी फिल्में

इस एक्टर की वजह से अमिताभ बच्चन जैसे बड़े एक्टर की वजह से काम नहीं कर पाई माधुरी दीक्षित

बता दें कि इस शादी के टूटने के बाद माधुरी के माँपिता दुखी थे लेकिन माधुरी खुश थी क्योंकि उन्हें आगे फिल्मो में काम करने का मौका मिला। और देखते ही देखते माधुरी फेमस एक्ट्रेस में मशहूर हो गई. माधुरी के पीछे उस वक़्त अनिल कपूर, संजय दत्त सहित कई एक्टर थे. यहाँ तक कि माधुरी को अनिल ने अमिताभ के साथ फिल्मे करने को मना कर दिया था. जिसके कारण माधुरी की बड़ी फिल्मे छूट गई थी. माधुरी एक बेहतरीन एक्ट्रेस के नाम से उभरी और आज भी उनकी तूती बॉलीवुड में बोलती है. डांस की बात करें तो माधुरी दीक्षित इसके लिए भी काफी मशहूर है.

Leave a comment

Your email address will not be published.