3 बच्चों के पिता को दिल दे बैठी थी माधुरी दीक्षित
//

3 बच्चों के पिता को दिल दे बैठी थी माधुरी दीक्षित इस वजह से नहीं हो सकी शादी

हाल ही मे माधुरी दीक्षित अपने यू-ट्यूब चैनल पर मोदक से साबुदाना खिचड़ी तक के कुकिंग वीडियो शेयर किए हैं। अब नए वीडियो में एक्ट्रेस पति डॉ. श्रीराम नेने संग कांदा पोहा बनाते हुए नजर आ रही हैं। माधुरी दीक्षित ने इस कुकिंग वीडियो का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। श्रीराम नेने मराठी में कहते हैं, ‘कांदा पोहा उनकी दादी का फेवरेट था और वह घर पर अक्सर ब्रेकफास्ट में इसे बनाती थीं।’

माधुरी दीक्षित कहती हैं कि उनकी मां की आंटी बेस्ट कांदा पोहा बनाती हैं और घर पर जब भी डिश बनती हैं तो उन्हें याद किया जाता है। माधुरी आगे कहती हैं कि कांदा पोहा हर महाराष्ट्रीयन के घर बनता है। उन्होंने कहा, ‘हमारे घर में भी उतना ही बनता है क्योंकि हम सबको ही पसंद है।’ लेकिन क्या आप जानते है कि माधुरी की इतनी स्मूद चलने वाली लाइफ के हिरों जो कि इस समय श्रीराम नेने हैं, कभी माधुरी ने उस जगह मन ही मन किसी और को बसा लिया था। जी हां, माधुरी को एक समय में अनिल कपूर से प्यार हो गया था । आज हम आपकों माधुरी के उस लव स्टोरी के बारे में बताएंगे, जिसे अभी तक आपलोग शायद नहीं जानते थे।

माधुरी और अनिल की दोस्ती थी गहरी

3 बच्चों के पिता को दिल दे बैठी थी माधुरी दीक्षित इस वजह से नहीं हो सकी शादी

माधुरी और अनिल कपूर दोनों मिलकर के कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं, जिसके कारण उनके बीच दोस्ती काफी गहरी होती चली गई।
आपको बता दें एक समय था ,जब लोग सिनेमाघर में केवल माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी के लिए ही मूवी देखने जाते थे। ये बात उस समय की है जब माधुरी बॉलीवुड में फिल्मों के लिए लगातार स्ट्रगल कर रही थी। ऐसे समय पर अनिल कपूर ने उनके लिए मसीहा का काम किया था।

दोनों की पहली फिल्म हुई हिट

3 बच्चों के पिता को दिल दे बैठी थी माधुरी दीक्षित इस वजह से नहीं हो सकी शादी

1988 में माधुरी दीक्षित ने तेजाब मूवी में मोहिनी के किरदार निभाया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इसी फिल्म में उन्होंने पहली बार अनिल कपूर के साथ काम किया था। जिसकी जोड़ी फ़िल्म के साथ हिट साबित हुई थी। आपको बता दें एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने यह स्वीकार किया था कि उनकी सफलता के पीछे अनिल कपूर का बहुत बड़ा योगदान है।

और प्यार हो गया

3 बच्चों के पिता को दिल दे बैठी थी माधुरी दीक्षित इस वजह से नहीं हो सकी शादी

ज्यादा से ज्यादा समय एक साथ फिल्म की शूटिंग में बिताते-बिताते माधुरी को अनिल से प्यार हो गया। माधुरी ने इस बात को खुद स्वीकार किया था कि वह अनिल कपूर को उनकी हंसते खेलते हुए फैमिली के साथ दरार नहीं बनेंगी। इसके बाद उनका मन अनिल के प्रति बदल गया। उन्होंने अपने इंटरव्यू में इस बात को इजहार किया था कि वह खुद अनिल की पारिवारिक जिंदगी में परेशानी का कारण नहीं बनना चाहती हैं।