शादीशुदा होने के बाद भी कैसे शुरू हुआ परवीन बॉबी से अफेयर
/

महेश भट्ट ने खुद बताई, शादीशुदा होने के बाद भी कैसे शुरू हुआ परवीन बॉबी से अफेयर

फिल्ममेकर महेश भट्ट और ऐक्ट्रेस परवीन बॉबी का अफेयर बॉलीवुड के सबसे विवादित अफेयर में से एक है।

मुम्बई- फिल्ममेकर महेश भट्ट और एक्ट्रेस परवीन बॉबी का अफेयर बॉलीवुड के सबसे विवादित अफेयर में से एक है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जांच के दौरान महेश भट्ट का नाम सामने आने पर एक बार फिर परबीन बॉबी के साथ उनकी कहानी सुर्खियों में आ गई है। 70 के दशक में परवीन बॉबी मशहूर अभिनेत्री थीं।

परवीन ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दीं। फिल्म इंडस्ट्री में उनकी छवि बोल्ड एक्ट्रेस की थी। 1976 से 80 के बीच वो इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार थीं। लेकिन उनकी मौत का रहस्य आज भी बरकरार है। कोई कहता है कि उनकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी, तो कोई कहता है उन्होंने आत्महत्या कर ली।

परवीन बॉबी पर करिश्मा उपाध्याय की एक आगामी बायोग्राफी में, महेश भट्ट ने परवीन बॉबी के साथ अपने समय को याद किया है और बताया है कि उनका एक्ट्रेस के साथ रिश्ता कैसे शुरू हुआ।

कबीर बेदी की प्रेमिका थीं परवीन बॉबी

महेश भट्ट बताते हैं कि परवीन बॉबी उनके दोस्त कबीर बेदी की प्रेमिका थीं, हालांकि उन दोनों के बीच रिश्ता अच्छा नहीं था। अभिनेत्री, लंदन की अपनी यात्रा के बाद अपने करियर को नए सिरे से संवारे की कोशिश कर रही थीं और निर्माता महेश भट्ट को उन्होंने आकस्मिक बातचीत के लिए घर बुलाया। यहां से उनकी कहानी शुरू हुई।

परवीन बॉबी के जीवन में उदासी का जिक्र करते हुए किताब के एक अंश में महेश भट्ट का उल्लेख है, उस शाम की शुरुआत दो दोस्तों साथ आने के साथ हुई लेकिन बातचीत गहरी रही और चुप्पी सहज रही।

महेश भट्ट को मारने की कोशिश

पुस्तक के एक अंश के अनुसार शादीशुदा महेश भट्ट ने आगे कहा है, परवीन बॉबी मुझे छोड़ने के लिए दरवाजे तक नहीं आई थी। मैंने अपना नाम सुना और जब मैं बेडरूम के दरवाजे पर पहुंचा तो वह बिस्तर पर लेटी हुई थी, मेरा इंतजार कर रही थी। महेश भट्ट ने एक और घटना के बारे में बताया, जब उन्हें एहसास हुआ कि परवीन बॉबी के साथ कुछ गलत हुआ है।

वह कहते हैं, वह कमरे के एक कोने में एक जानवर की तरह फर्श पर पड़ी हुई थी। वह अभी भी अपनी फिल्म की कॉस्टयूम में थी। वह एक चाकू पकड़े हुए थी। जैसे ही मैं उनके पास गया, परवीन बाबी ने कहा कि उन्होंने मुझे मारने की कोशिश की और अमिताभ बच्चन का नाम लिया। उसके बाद से मैंने उनको छोड़ दिया। मैं अपने बीवी और बच्चों के पास वापस लौट गया।