यौन उत्पीड़न के आरोप पर महेश भट्ट बोले- 3 बेटियों का पिता हूं
/

यौन उत्पीड़न के आरोप पर महेश भट्ट बोले- 3 बेटियों का पिता हूं, 71 वर्ष की उम्र में….

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार निर्देशक महेश भट्ट का नाम सामने आ रहा है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार निर्देशक महेश भट्ट का नाम सामने आ रहा है। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बेहद अजीब ढंग से पकड़े हुए नजर आ रहे थे। वहीं एक विवादित कंपनी का प्रमोटर जो कि यौन शोषण का आरोपी है उसके एक इवेंट का प्रोमोशन करने के कारण महेश भट्ट विवादों में हैं।

महिला आयोग के पास शिकायत के बाद महिला आयोग ने उन्हें बॉलीवुड में यौन शोषण को बढ़ावा देने के आरोप लगाते हुए एक नोटिस भी भेजा था। अब महेश भट्ट ने एक स्टेटमेंट जारी कर इस पूरे मामले में अपनी सफाई पेश की है।

ये है मामला

आईएमजी वेंचर्स के प्रमोटर सनी वर्मा ने हाल ही में कोरोना काल में ही एक सौंदर्य प्रतियोगिता का ऑनलाइन आयोजन किया था, जिसके प्रमोशन के लिए इन सभी सितारों ने वीडियो बनाए और शेयर किए। प्रतियोगिता का नाम था ‘मिस्टर एंड मिस एशिया ग्लेमर 2020’। इन सभी वीडियोज को लेकर योगिता भड़ाना ने एक वीडियो बनाया औऱ सनी वर्मा का पूरा काला चिट्ठा सबके सामने रखा और उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए।

उन्‍होंने ये भी कहा कि मुझे नहीं चाहते हुए भी ये बोलने में शर्म आती है कि कैसे बॉलीवुड के नामचीन सितारे इस गोरखधंधे वाली कंपनी के लिए प्रोमोशन करते हैं।

महेश भट्ट ने महिला आयोग को दिया ये जवाब

महेश भट्ट ने कहा कि, मैं आज अपने ऊपर लगे आरोपों के संदर्भ मे आयोग के सामने हाजिर हुआ हूं। आईएमजी वेंचर्स ने नंवबर 2020 में अपने प्रमोशनल इवेंट मिस्टर और मिस ग्लैमर 2020 में मेरे नाम का इस्तेमाल किया और मुझे आमंत्रण दिया कि मैं इस इवेंट का हिस्सा बनूं।

उन्होंने आगे लिखा कि, मैं आयोग की चेयरपर्सन को स्पष्ट करना चाहता हूं कि मुझे इस इवेंट में चीफ गेस्ट के तौर पर इनवाइट किया गया था, लेकिन कोरोना के चलते मै इसमें शामिल नहीं हुआ। वहीं इस इवेंट के लिए मैंने किसी भी प्रकार का कोई एग्रीमेंट नहीं किया था, लेकिन कंपनी ने बिना मेरी परमिशन के मेरा नाम यूज कर लिया।

इन सितारों को भी जारी हुए नोटिस

महेश भट्ट, उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता, मौनी रॉय, प्रिंस नरूला और वीजे रणवीर को महिला आयोग ने सोशल एक्टिविस्ट योगिता की शिकायत पर गवाही देने के लिए नोटिस जारी किए थे। महिला आयोग ये जानना चाहता था कि जिस कंपनी के लिए ये सब सितारे प्रमोशन कर रहे थे, उस कंपनी के प्रमोटर पर ऐसे आरोप हैं। आखिर इन सितारों की भूमिका क्या है? हालांकि महेश भट्ट का कोई प्रमोशनल वीडियो सामने नहीं आया, लेकिन उनका चेहरा इस प्रतियोगिता के पोस्टर पर साफ दिखता है।