महेश भट्ट ने बताया क्यों करना चाहते थे पूजा भट्ट से शादी
/

महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट को किया था लिपलॉक, जाने क्यों करना चाहते थे शादी

मुंबई: “दूर के ढोल हमेशा सुहावने होते हैं” ये कहावत फिल्मी दुनिया के लिए बिल्कुल सटीक बैठती है। जी हां, फिल्मी दुनिया बाहर से देखने में जितनी ही रंगीन लगती है, उतनी ही वह अंदर से काली होती है। बॉलीवुड में कुछ न कुछ ऐसा होता रहता  है, जिसके चलते फ़िल्मी सितारे चर्चा का विषय बने रहते है। बॉलीवुड के कभी ऐसे किस्से या ऐसी कहानियां सामने आती हैं, जिन्हें जानकार लोग काफी हैरत में पड़ गए।

तो आज हम बात करने जा रहें हैं बॉलीवुड के जाने-माने  फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट की, जोकि हमेशा से ही चर्चाओं में बने ही रहते हैं। महेश भट्ट न केवल अपने व्यक्तित्व के लिए बल्कि अपने रंगीन मिजाज के लिए लोगों के बीच मशहूर हैं।

ऐसे में आपको सभी को याद होगा जब एक मैगजीन के कवर पर महेश भट्ट व उनकी बेटी पूजा भट्ट की तस्वीर छपी थी। जिसमें महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे थे।

जैसे ही यह तस्वीर लोगों के सामने आई, वैसे-वैसे  लोगों ने उनकी खूब आलोचनाएं कीं।  धीरे-धीरे करके इस मामले ने गंभीर रूप ले लिया और एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया और साथ ही महेश भट्ट की जिंदगी में मानों जिससे तूफ़ान आ गया।  महेश भट्ट को इस वजह से काफी शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ा।

जाहिर की थी बेटी पूजा भट्ट से शादी करने की इच्छा

बता दें कि विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि इसे खत्म करने के लिए महेश भट्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बुलाई। इस दौरान महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया, जिसके बाद उनकी आलोचनाएं कम होने की बजाए और बढ़ गईं थी। महेश भट्ट ने अपने दिल की बात को साझा करते हुए कहा कि “अगर पूजा भट्ट मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उससे शादी कर लेता”।

वहीं इस बात को सबके सामने कहने पर विवाद और भी ज्यादा बढ़ गया था।  जिसके बाद महेश भट्ट पर इस बात का इतना गहरा असर हुआ कि वह डिप्रेशन में चले गए।  वहीं कुछ दिनों बाद महेश भट्ट ने मीडिया में बयान दिया था कि वह काफी विवादों में रहे हैं और इस वजह से डिप्रेशन में चल रहे हैं।  डिप्रेशन के कारण उन्होंने शादी करने जैसा बयान दे दिया था।