14 जून को इस वजह से सुशांत के घर के बाहर खड़ी थीं 2 एम्बुलेंस
/

SSR केस: 14 जून को इस वजह से सुशांत के घर के बाहर खड़ी थीं 2 एम्बुलेंस

सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही है। सुशांत मामले में नित नए खुलासे हो रहे हैं, जिससे इन आरोपों को बल मिल रहा है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की थी...

मुम्बई- सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही है। सुशांत मामले में नित नए खुलासे हो रहे हैं, जिससे इन आरोपों को बल मिल रहा है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की थी। इस मामले की सच्चाई हर कोई जानना चाहता है। सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी लेकिन उनकी बिल्डिंग के नीचे उस दिन दो एंबुलेंस मौजूद थीं। अब 14 जून 2020 को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घर पर मौजूद एंबुलेंस ड्राइवरों ने एक इंटरव्यू में बताया है कि आखिर क्यों दो एंबुलेंस को बुलाया गया था।

एंबुलेंस की ट्रॉली थी खराब इसलिए दूसरी एंबुलेंस को बुलाया

पहले एंबुलेंस के चालक साहिल ने बताया कि उसकी एंबुलेंस की ट्रॉली खराब हो गई थी, इसलिए उसको बदलने के लिए दूसरी एंबुलेंस को बुलाया गया था। वहीं दूसरी एंबुलेंस के चालक अक्षय को मुंबई पुलिस ने फोन पर पक्का किया और उसे बताया कि पहली एंबुलेंस में कुछ मैकेनिकल खराबी है, इसलिए तुम यहां आओ। इसके अलावा अक्षय ने संदीप के लीक फोन रिकॉर्ड्स में उसका नाम आने पर भी सफाई दी।

अक्षय ने कहा कि फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह को कॉल करने के लिए मुंबई पुलिस ने कहा था। पुलिस ने कहा था कि एंबुलेंस का किराया संदीप सिंह देगा, इसलिए उससे संपर्क कर लेना। इसलिए मैंने संदीप को कॉल की थी। पता नहीं लोग क्यों इस मामले पर मुझे शक कि नजरों से देख रहे हैं।

एंबुलेंस ड्राइवर को मिल रही गालियां

एंबुलेंस ड्राइवर विशाल ने कहा कि सुशांत की मौत के बाद से उन्हें लगातार फोन करके लोग परेशान कर रहे हैं। अक्षय ने कहा कि कई लोगों ने उन पर सुशांत की मौत में शामिल होने का भी आरोप लगाया है। लोग हमें गालियां दे रहे हैं। समझ नहीं आ रहा क्या करें।

उन्होंने ये भी कहा, ‘हमारे सुसाइड करने की नौबत आ गई है। लोगों को ये नहीं समझ आ रहा कि हम सिर्फ अपनी ड्यूटी कर रहे थे।’