Maliaka Arora

मुंबई, Malaika Arora Health Update: अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस का होश उड़ाने वाली फैशन डिवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हाल ही में कार एक्सीडेंट का शिकार हो गई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, हालांकि उन्हें जल्द ही डिस्चार्ड मिल गया था। अस्पताल से घर आने के बाद एक्ट्रेस अब धीरे-धीरे रिकवर कर रही हैं। कुछ समय पहले मलाइका ने अपनी एक फोटो शेयर कर अपना हाल बयां किया था। वहीं अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर अपनी हेल्थ अपडेट दी है।

Maliaka Arora

एक्सीडेंट के बाद Maliaka Arora ने दिखाया अपना चेहरा

दरअसल, एक्सीडेंट के दौरान मलाइका अरोड़ा के चेहरे पर चोट आई थी, उन्हें टांके भी लगे थे। जिसके बाद उनके फैंस परेशान हो गए थे। ऐसे में हर कोई जानना चाहता था कि दुर्घटना के बाद एक्ट्रेस का चेहरा कैसा दिखने लगा है। तो बता दें कि, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है वह पहले की तरह ही खूबसूरत नजर आ रही है। अब इस बीच एक बार फिर से एक्ट्रेस (Maliaka Arora) ने अपनी ताजा तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को अपनी हेल्थ अपडेट दी है।

Maliaka Arora

Maliaka Arora ने तस्वीर शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

आपको बता दें कि, मलाइका अरोड़ा (Maliaka Arora) ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी हालिया तस्वीर शेयर की है जिसमें वह स्पोर्टी लुक में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने ब्लैक स्ट्रैपी प्लंजिंग नेकलाइन टॉप पहन रखी है, इसमें उन्होंने डेनिम कैप भी लगा रखी है। आप अगर तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो आपके उनके चेहरे पर कही कहीं चोट के निशान देखने को मिलेंगे। मलाइका ने इस सेल्फी के पर एक स्टिकर भी अटैच किया है, जिसमें ‘हीलिंग’ यानी ‘ठीक हो रही हूं’ लिखा है। इसके पहले मलाइका अरोड़ा ने एक लंबा नोट शेयर किया था, इसमें उन्होंने डॉक्टर की सराहना की थी।

Maliaka Arora

फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

वहीं इसके पहले भी एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर कर अपना हाल बयां किया था। उन्होंने इस दौरान इमोशनल नोट लिखा था और वे खुद अचानक से हुए इस एक्सीडेंट से सरप्राइज थीं। उन्होंने अपने घरवालों का, करीबियों का, रिश्तेदारों का, अपने फैंस का और उनकी केयर करने वाले डॉकटर्स और स्टाफ का शुक्रिया अदा किया था। मलाइका का ये एक्सीडेंट तब हुआ था जब वे पुणे फैशन वीक से वापस लौट रही थीं। एक्ट्रेस मौजूदा समय में रेस्ट कर रही हैं और धीरे-धीरे चोट से उबर रही हैं।