बाइक पर बैल को बैठाकर ले जा रहा शख्स, देखें फनी वीडियो
/

बाइक पर बैल को बैठाकर ले जा रहा शख्स, सुनील ग्रोवर ने शेयर किया फनी वीडियो

नई दिल्ली: कॉमेडी के किंग सुनील ग्रोवर अपनी कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाते रहते हैं।  सुनील ग्रोवर की कॉमिडी कितनी जबरदस्त होती है, ये बात तो हम सभी जानते हैं। कोई भी किरदार क्यों न हो सुनील ग्रोवर उसे बड़ी ही आसानी से कॉपी कर दर्शकों का मनोरंज करते हैं। सुनील का गुत्थी वाला अंदाज दर्शकों को हंसते-हंसते लोट-पोट होने पर मजबूर कर देता है।

सुनील ग्रोवर जितने बेहतरीन कॉमेडियन हैं, उतने ही शानदार व जबरजस्त एक्टर भी हैं। सुनील ग्रोवर अपनी प्रतिभा का जादू कई टीवी शो और फिल्मों में दिखा चुके हैं। इसके अलावा वह फनी वीडियो शेयर कर फैंस के मनोरंजन को और बढ़ाते रहते हैं। सुनील ग्रोवर ने हाल ही में फैंस के लिए एक वीडियो साझा किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

Hain???

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

 

‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’

बता दें कि सुनील ग्रोवर ने ये फनी वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति बाइक पर एक बैल को बैठाकर ले जा रहा है। वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंडर में ‘शोले’ फिल्म का आइकॉनिक गाना ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ भी सुनाई दे रहा है।

इस फनी वीडियो को देखने के बाद हर कोई ये सोचकर हैरान हो रहा है कि कैसे ये व्यक्ति इतने बड़े बैल को बाइक पर बिठाकर ले जा रहा है। वहीं कई यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह कमेंट्स कर रहे हैं। आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर द्वारा साझा किए गए इस फनी वीडियो को करीब 2 लाख बार देखा जा चुका है।

‘टोपी बहू..घर के काम करेगी’

वहीं बात अगर सुनील ग्रोवर की एक्टिंग की करें तो फिल्म ‘भारत’ में उन्होंने अपने किरदार को बखूबी निभाया था। इस फिल्म में अपने दमदार अभिनय के जरिये सुनील ग्रोवर ने लोगों के दिल में अपनी एक खास जगह बना ली थी। इससे पहले वह फिल्म टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ में भी दर्शकों को नजर आ चुके हैं।

बता दें कि सुनील ग्रोवर ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह टोपी बहू बने हुए हैं।  सुनील ने टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ के गोपी बहू के लैपटॉप धोने वाले सीन को अपने शो में रीक्रिएट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा, ‘टोपी बहू..घर के काम करेगी।’