मनोज बाजपेयी का भोजपुरी रैप ‘बंबई में का बा’ वायरल
/

मनोज बाजपेयी का भोजपुरी रैप ‘बंबई में का बा’ सोशल मीडिया पर हुआ वायरल…

मुंबई: एक्टर मनोज बाजपेयी का पहला भोजपुरी रैप गाना ‘बंबई में का बा’ सोशल मीडिया पर लोगों के बीच तहलका मचा रहा है। एक्टिंग के बाद मनोज बाजपेई ने रैप सॉन्ग गाकर लोगों के सामने अपनी इस प्रतिभा को भी सामने ला दिया है। वहीं इस गाने को बॉलीवुड के मशहूर डारेक्टर अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है।

बता दें कि ‘बंबई में का बा’ गाने की शूटिंग कोरोना वायरस के दौरान एक दिन में सिटी स्टूडियो में की गई है। इस रैप को डॉ. सागर ने लिखा है और अनुराग सैकिया ने संगीत दिया है।

इस गाने को शेयर करते हुए मनोज बाजपेयी ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘आप सभी लोगों के सामने जनता की भरपूर मांग पर पेश कर रहा हूं, प्यार के साथ। बंबई में का बा।’

पूरा गाना मनोज बाजपेयी ने गाया है और इस पर परफॉर्म भी किया है। पहली बार मनोज बाजपेयी भोजपुरी अंदाज में रैप करते सुनाई दे रहे हैं। अभी तक इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फैन्स को उनका यह अंदाज खूब लुभा रहा है। यह गाना यूपी-बिहार से मुंबई जाने वाले लोगों के दुख-दर्द को बया करता है। म्यूजिक वीडियो में इंग्लिश लिरिक्स भी लिखे गए हैं, ताकि नॉन भोजपुरी लोगों को गाना समझ आ सके।

अनुभव सिन्हा ने म्यूजिक वीडियो के बारे में कहा है कि ,

‘मैं काफी समय से एक भोजपुरी गाना करना चाहता था। मैं 70 के दशक से भोजपुरी माहौल में बड़ा हुआ है और कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें एहसास नहीं है कि उन दिनों, भोजपुरी संगीत बहुत ही अव्वल दर्जे का हुआ करता था।”

ये बॉलीवुड का एक अभिन्न हिस्सा था, जिस तरह आज पंजाबी संगीत है। बता दें कि निर्देशक अनुभव सिन्हा को हमेशा से भोजपुरी संगीत सुनना पसंद है। ऐसे में अनुभव ने लॉकडाउन के दौरान अपने प्रोडक्शन बैनर बनारस मीडियावर्क्स के तहत भोजपुरी म्यूजिक वीडियो ‘बंबई में का बा’ की रचना निर्देशन और निर्माण किया है।