मानुषी छिल्लर ने अपनी तस्वीरों से मचाई खलबली, आप भी देखें

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर  के देश के नाम को आगे बढ़ाने वाली मानुषी छिल्लर बॉलीवुड़ में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। मानुषी छिल्लर इस समय बॉलीवुड से लेकर सोशल मीड़िया हर जगह आग लगा रखी है। बॉलीवुड़ फिल्मों में आने से पहले ही उनको खूबसूरत और बहुचर्चित अभिनेत्रियों में अभी से ही गिना जाने लगा है। इस समय मानुषी छिल्लर अपनी अतरंगी फोटो से लोगों के दिलों में खलबली मचाए हुए है।

फिटनेस को मानती है मंत्र

पूर्व मिस वर्ल्ड रही मानुषी छिल्लर ने अपने एक इंटरव्यू मे फिटनेस को मंत्र बताया है। मानुषी का कहना है कि उनके लिए फिटनेस संतुलन पाने के बारे में है और ये उनका निजी अनुभव है क्योंकि हर शख्स का फिटनेस को लेकर अपना एक मकसद होता है।

मानुषी छिल्लर ने अपनी तस्वीरों से मचाई खलबली, आप भी देखें

मानुषी ने ये भी कहा कि मेरे लिए फिटनेस अपने संतुलन को पाने के बारे में है। यह एक बेहद व्यक्तिगत और निजी अनुभव है क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति का फिटनेस को लेकर अपना एक लक्ष्य होता है। वो कहती है कि मुझे चीज केक पसंद है औऱ इसी के साथ मुझे मशीन की तरह ट्रेनिंग करना भी पसंद है, ताकि मैं इसका आनंद ले सकूं।

कौन है मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर ने अपनी तस्वीरों से मचाई खलबली, आप भी देखें

14 मई 1997 में जन्मी मानुषी छिल्लर स्वयं एक मेडिकरल छात्र भी है। इनके पापा डॉ. मित्र बासु छिल्लर रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन में एक वैज्ञानिक है, तो वहीं उनकी माता डॉ. नीलम छिल्लर मानव व्यवहार और संबद्ध विज्ञान संस्थान (आईएचबीऐएस) में स्नायु-रसायन विभाग की विभागाध्यक्ष हैं।

मानुषी छिल्लर ने अपनी तस्वीरों से मचाई खलबली, आप भी देखें

मानुषी छिल्लर भारत की “मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा” के बाद छठीं बार मिस वर्ल्ड का ताज भारत वापस लाने में सफल हुई है। यह सब मानुषी छिल्लर  ने महज 20 वर्ष उम्र में ही कर दिखाया।बतातें चलें कि भारत ने सबसे ज्यादा बार मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम करने वाले देश वेनेजुएला की बराबरी कर ली है।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.