रिया और महेश भट्ट के बीच बढ़ रही नजदीकियां, मिले ये सबू
/

सुशांत के मौत के बाद रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच बढ़ रही नजदीकियां, मिले ये सबूत

अभी तक एक्टर सुशांत को मौत को लेकर रहस्य बना हुआ है। हर किसी के जहन में ये सवाल घूम रहा है कि सुशांत ने आत्महत्या की या सुनोयोजित तरीके से मर्डर किया गया! अभी तक सुशांत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की हर रोज मुश्किले बढ़ती जा रही है। लगभग दो महीने बित जाने के बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में स्थित राजीव नगर थाने में रिया और उसके परिवार पर मामला दर्ज कराया था।

सुशांत के पिता केके सिंह ने बताया कि – उन्होंने उनके बेटे यानी सुशांत सिंह से पैसे ऐंठने और सुसाइड के लिए उकसाने के गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले में शुक्रवार को ईडी ने रिया से तकरीबन आठ घंटे पूछताछ की। इसी बीच रिया की कॉल डिटेल्स को लेकर भी चौंकाने वाला खुलासा किया जा रहा है। आइए चलिए जानते है कि रिया की कॉल में किन बातों का खुलासा हुआ है!

रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स ये हुआ खुलासा!

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद 21 जून से 18 जुलाई 2020 तक रिया ब्रांदा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के संपर्क में थी। इस मौके पर डीसीपी को दो बार कॉल की। जबकि डीसीपी ने भी रिया का फोन दो बार ट्राई किया था। साथ ही डीसीपी की ओर से रिया को मैसेज ड्रॉप किया गया। जब ये कॉल डिटेल्स मीडिया के सामने आई तो डीसीपी ने अपनी सफाई देते हुए बताया कि-‘वो सुशांत केस में नोटिस भेजने के लिए रिया के संपर्क में आए थे। आगे उन्होंने कहा कि इसका मतलब गलत नहीं निकाला जाना चाहिए।

रिया सुशांत की मौत के बाद महेश भट्ट के संपर्क में आई थी

रिया की कॉल डिटेल में इस बात की जानकारी हाथ लगी है कि वे सुशांत की मौत के बाद लगातार फिल्म डायरेक्टर और प्रोडयूसर महेश भट्ट से बातचीत की। आपकों बता चलें कि- काफी समय पहले रिया और महेश भट्ट की कुछ विवादित तस्वारें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती के एक साल के भीतर की कॉल डिटेल्स को खंगाला गया तो पता लगा कि वे सुशांत से ज्यादा उनके साथियो से बातचीत किया करती थी।

इतना ही नहीं वे उनके जरिए सुशांत की गतिविधियों के बारें में जानकारी लेती थी। रिया चक्रवर्ती हर चीजों को हैंडल कर रही थी। उन्होंने श्रुति मोदी को भी सुशांत की मैनेजर रखवाया था। वे जुलाई के महीने 2019 से लेकर फरवरी 2020 तक उनकी मैनेजर की पोस्ट पर बनीं रही। बता दें कि- प्रवर्तन निदेशालय ने श्रुति मोदी को भी पूछताछ के लिए तलब किया गया है।

रिया की बहुत जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

ये केस केंद्रीय जांच एजेंसी को सौंपे जान के बाद वह पटना की एसआइटी की जांच के आधार पर रिया को गिरफ्तार कर सकती है। सीबीआई इस मामले आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करना चाहती है। इसके अलावा श्रुति मोदी, संदीप, सिद्धार्थ पिठानी भी सीबीआई शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है।