जूही चावला

90 के दशक की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला फिल्म जगत की सबसे मशहूर ऐक्ट्रेस में गिनी जाती है. उन्होंने अपने करियर के दौरान फिल्म जगत में कई ब्लाक बस्टर फिल्मे की है. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड के सभी बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम भी किया है. बिजनेस मैन जय मेहता से शादी करने के बाद वह मुंबई में एक शानदार बंगले में अपनी जिंदगी के हसीं लम्हे बीता रही है. आज के इस खास लेख में जूही चावला के घर की खासियत के बारे में बात करेंगे.

मालाबार हिल में स्थित है जूही चावला का घर

जूही चावला

बॉलीवुड की सबसे दिग्गज अभिनेत्रियों में शामिल जूही चावला का घर मालाबार हील के पास से लोकेट है. हाल ही में उन्होंने अपने शानदार घर की कुछ झलकियाँ अपने फैन्स के साथ शेयर की थी. देखने में उनका घर बेहद ही शानदार है. देखा जाए तो आर्किटेक्ट के हिसाब से उनका घर मास्टरपीस है. इसके साथ ही उनके पति जय मेहता का वास्तुकला के साथ काफी झुकाव है. इस वजह से उनके घर का हर कोना वास्तु कला से निपुण है. हर जगह वतुकला की कलाकारी देखी जा सकती है.

श्रीलंका के मशहूर आर्किटेक्चर चन्ना ने डिजाईन किया जूही का घर

जूही चावला

बात दें जय मेहता ने अपने घर को डिजाईन कराने के लिये चन्ना दसवाट्टे को हायर किया था. पूरी तरह से वास्तु के हिसाब से घर डिजाईन करके चन्ना ने अपनी योग्यता  का परिचय दिया है. उनके घर की छत में डाइनिंग टेबल बनवाई गयी है, जो देखने में काफी आकर्षक है. जूही चावला के घर से मरीना ड्राइव का दिलचस्प नजारा देखने का अनुभव भी होता है. उनका यह घर 2 मंजिला है.

1996 में बिजनेसमैन जय मेहता से की थी शादी

जूही चावला

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला ने 1996 में मशहूर बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली थी. जिसके बाद से जूही अपने पति के साथ एक खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रही है. उनके 2 बच्चे भी है, जिनके साथ अक्सर जूही मस्ती करते देखी जाती है. फिलहाल उन्होंने फिल्मों से दुरी बना ली है, उन्हें आखिरी बार साल 2009 में बनी लक बाई चांस फिल्म में देखा गया था. उनके पति जय मेहता आईपीएल टीम कोलकाता नाईट राइडर्स के सह मालिक भी है, जिसके लिए कई बार जूही चावला को विज्ञापन करते देखा गया है.