मिर्जापुर 2 का इंतजार खत्म, जाने कब रिलीज हो रही है ये सीरीज
/

मिर्जापुर 2 का इंतजार खत्म, जाने कब रिलीज हो रही है मोस्टअवेटेड सीरीज

अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे पसंदीदा सीरीजों से एक ‘मिर्जापुर’ के फैंस के लिए एक खुशखबरी है।

मुम्बई- अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे पसंदीदा सीरीजों से एक ‘मिर्जापुर’ के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। मिर्जापुर की अपार लोकप्रियता के बाद इसके दूसरे सीजन ‘मिर्जापुर 2’ का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे। भारतीय दर्शकों के बीच जिस वेब सीरीज को लेकर सबसे अधिक चर्चा रही है उसमें ‘मिर्जापुर’ भी एक रही है। दर्शकों को लंबे समय से इसके अगले सीजन का इंतजार था। अमेजन प्राइम की यह वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ इसी साल अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली थी, जो नहीं हो सकी।

तो अब फैंस का ये इंतजार ख़त्म होने वाला है, क्योंकि ‘मिर्जापुर 2′ आपके मोबाइल पर अगले महीने आ जाएगी। जी हां, ‘मिर्जापुर 2’ अगले महीने यानी सितंबर में रिलीज हो रही है। मुताबिक, ‘मिर्जापुर 2’ सितंबर के अंत तक अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। हालांकि, किस तारीख को रिलीज होगी, इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है।

खबर के मुताबिक, अगस्त के अंत तक इसके रिलीज होने की तारीख का भी ऐलान कर दिया जाएगा। मिर्जापुर का पहला सीजन 2018 में रिलीज किया गया था। पहले सीजन के करीब एक साल 10 महीने बाद इसका दूसरा सीजन रिलीज किया जा रहा है। पहले इसे अप्रैल में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया

खत्म हुआ पोस्ट प्रोडक्शन का काम

मिर्जापुर 2 का पोस्ट प्रोडक्शन का काम लगभग खत्म हो गया है। इस शो में यूपी के अंडरग्राउंड माफिया की कहानी दिखाई गई थी। इसमें लीडिंग गैंग्स के बीच तनातनी, मारकाट और खून-खराबा भरा था, जो जनता को खूब पसंद आया था। शो में एक्टर पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मैसी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी संग अन्य ने काम किया था। मिर्जापुर के पहले सीजन में दो भाइयो और एक गैंगस्टर की कहानी थी। इस सीजन की कहानी क्या होगी इसपर अभी सस्पेन्स बना हुआ है।

मिर्जापुर 2′ अब तक रिलीज हो जाती, लेकिन कोरोना संकट के कारण लॉकडाउन ने सारा खेल बिगाड़ दिया। वहीं अली फजल की माता जी का देहांत भी वेब सीरीज लेट हो गई। ‘मिर्जापुर 2’ इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज है।