मिर्जापुर 2 का ट्रेलर आ गया, आपने नहीं देखा तो यहाँ देखें
/

मिर्जापुर 2 का ट्रेलर आ गया, आपने नहीं देखा तो यहाँ देखें

नई दिल्ली: दर्शको को के लंबे समय के इंतजार के बाद अमेजन प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर सीजन 2 का ट्रेलर आज जारी कर दिया है. ‘मिर्जापुर 2 एक्शन और इमोशन से भरपूर इस सीरीज में जहां एक ओर पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल जैसे दमदार कलाकार हैं वहीं अब इसके दूसरे भाग में कई और नए चेहरे नजर आने वाले हैं. सीरीज का मोस्ट अवेडेट ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होते ही यह ट्रेलर धूम मचा रहा है.

गुड्डू के अंदर जल रही बदले की आग 

सीरीज के दूसरा भाग का ट्रेलर देखकर पहले की तुलना में ज्यादा खतरनाक नजर आ रहा है. जाहिर है गुड्डू के अंदर बदले की आग जल रही है. तो वहीं गोलू भी अपनी बहन की मौत का बदला लेने के लिए एक पढ़ाकू लड़की से गैंगस्टर गर्ल के अवतार में नजर आ रही हैं. मुन्ना भैया का दम खम भी पहले से ज्यादा है.

पंकज त्रिपाठी कालीन भैया व अली फजल गुड्डू के किरदार में

वेब सीरीज मिर्ज़ापुर 2′ के ट्रेलर में एक बार फिर पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया, अली फजल को गुड्डू के रूप में, दिव्येंदु शर्मा को मुन्ना भैया और श्वेता त्रिपाठी को गोलू के किरदार में देखकर लोग इमोशनल हो रहे हैं. ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है.मिजार्पुर का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा किया गया है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा बनाया गया है और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित किया गया है. उनके बैनर एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के तहत फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित हैं.

23 अक्टूबर को होगी रिलीज

बता दें कि वेब सीरीज मिर्जापुर 2′ 23 अक्टूबर 2020 को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. मिर्जापुर उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर पर आधारित एक वेब शो है. इस वेब सीरिज का हर एपिसोड रोमांच से भरा हुआ है. मिर्जापुर 2 शूटिंग बहुत पहले ही पूरी हो चुकी थी, लेकिन लॉकडाउन में पोस्ट प्रोडक्शन का काम रुका हुआ था. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अली फजल की मां का देहांत हो गया था, जिसके कारण वह अपनी डबिंग का काम नहीं कर पाए थे.

यहाँ देखें वीडियो