मिर्ज़ापुर 2 के भौकाल देखने को हो जाये तैयार, जाने कैसे और ..
//

मिर्ज़ापुर 2 के भौकाल देखने को हो जाये तैयार, जाने कैसे और कहा देख सकते

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ पहला सीजन देखने वालों के लिए खुशखबरी है। दरअसल, मिर्ज़ापुर सीरीज का सीजन 2 समय से पहले रिलीज कर दिया गया है। पहले तो ‘मिर्जापुर 2’ 23 अक्टूबर  को रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने इसे एक दिन पहले 22 अक्टूबर गुरुवार को ही रिलीज कर दिया है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आप इसे कहां और कब देख सकते हैं।

यहा मिर्ज़ापुर 1 और मिर्ज़ापुर 2 के सभी पार्ट

मिर्ज़ापुर 2 के भौकाल देखने को हो जाये तैयार, जाने कैसे और कहा देख सकते

पंकज त्रिपाठी (अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया), अली फजल (गुड्डू भैया), दिव्‍येंदु शर्मा (फूलचंद उर्फ मुन्‍ना त्रिपाठी) जैसे सितारों से सजी वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ के सभी 10 पार्ट ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज पर कर दिए गए  हैं। यदि आप प्राइम मेंबर हैं तो इसे यहां आसानी से देख सकते हैं।

मिर्जापुर 2′ की जबरदस्त स्टारकास्ट

मिहिर देसाई और गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित ‘मिर्जापुर 2’ में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्‍येंदु शर्मा के अलावा श्वेता त्रिपाठी, राजेश तैलंग, श्रेया पिंगलावकर, रसिका दुग्गल, लिलीपुट, कुलभूषण खरबंदा जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में हैं जिसे दर्शक देखने के लिए बेताब रहते हैं.

मिर्ज़ापुर 2 के भौकाल देखने को हो जाये तैयार, जाने कैसे और कहा देख सकते

2018 में आया था ‘मिर्जापुर’ का पहला सीजन

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी हैं ने प्रड्यूस किया है। बताते चलें कि सीरीज का पहला सीजन 16 नवंबर, 2018 को स्ट्रीम किया गया था। पहला सीजन काफी सफल रहा था। दर्शक ‘मिर्जापुर 2’ के लिए काफी बेताब थे। ट्विटर पर लगातार ट्रेंड मे बना रहा है कभी बायकाट के भी लिए .