बेहद खूबसूरत हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा, इस टीवी शो में आती हैं नजर
/

बेहद खूबसूरत हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा, इस टीवी शो में आती हैं नजर

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के एक्शन, एक्टिंग और डांस की तो दुनिया दीवानी है। मिथुन चक्रवर्ती ने अपने फ़िल्मी करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं। दरअसल, आज हम आपको मिथुन दा की बहु के बारे में बताने वाले हैं, जो इन दिनों काफी ट्रेंड कर रही हैं।

बता दें कि मिथुन के बड़े बेटे मिमोह यानी महाअक्षय चक्रवर्ती की पत्नी मदालसा शर्मा इन दिनों टीवी शो अनुपमा में काव्या झावेरी का रोल प्ले कर रही हैं। ये शो बीते 13 जुलाई से एयर होना शुरू हुआ है। वहीं दर्शकों को काव्या झावेरी के रोल में मदालसा काफी ज्यादा पसंद आ रहीं हैं। यही वजह है कि इन दिनों मदालसा काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहीं हैं।

जानिए मदालसा ने टीवी शो अनुपमा को लेकर क्या कहा

मदालसा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से की थी। जहां उन्होंने फिल्म फिटिंग से डेब्यू किया था। इतना ही नहीं बल्कि मदालसा कन्नड़ फिल्म शौर्य से भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं। साथ ही मदालसा कई रीजनल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं फिल्मों के बाद मदलसा शर्मा ने अब छोटे पर्दे की ओर रुख ले लिया है। वे टीवी शो अनुपमा में काव्या झावेरी का रोल प्ले कर रही हैं।

टीवी शो ‘अनुपमा’ में अपने रोल को लेकर मदालसा ने कहा था कि काव्या का कैरेक्टर बेहद ही मजेदार है। काव्या एक स्ट्रांग और इंडिपेंडेंट वुमन है। मुझे ये उम्मीद है कि दर्शकों को काव्या का किरदार काफी पसंद आएगा। आगे मदालसा कहती है कि मैं इस शो में काम करके काफी ज्यादा खुश हूं।

मेरी हमेशा से ये चाह थी कि मैं राजन शाही सर के साथ काम करूं। वहीं जब मुझे ये ऑफर मिला, तो मेरी खुशी का ठिकाना ही नहीं था। आगे मदालसा ने कहा कि मैं इस शो के साथ अपने टीवी करियर की शुरूआत कर रही हूं और ऐसे फेमस बैनर तले शुरूआत करना एक गर्व की बात है।

बता दें कि मदालसा मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं। शीला शर्मा ने 90 के दशक के महाभारत में माता देवकी का रोल प्ले किया था। एक्ट्रेस मदालसा की शादी जुलाई 2018 में मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे से मिमोह चक्रवर्ती से हुई थी। इस शादी पर मदालसा की मां शीला शर्मा ने कहा था कि मैं बहुत खुश हूं कि मेरी बेटी मिथुन के परिवार की बहु बनी है। मिथुन चक्रवर्ती का परिवार एक संस्कारी परिवार है।

मिमोह और मदालसा की पहली मुलाकात हुई थी ऐसे 

मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे मिमोह चक्रवर्ती से पहली मुलाकात को लेकर मदालसा ने कहा कि हम एक दूसरे को काफी पहले से जानते थे। मदालसा बताती हैं कि कुछ साल पहले मिमोह ने उनकी मां के साथ एक फिल्म में काम किया था। इस दौरान मदालसा अपनी मां के साथ एक इवेंट में पहुंची थीं और वहीं पर मदालसा और मिमोह की पहली मुलाकात हुई।

जिसके बाद हम दोनों में दोस्ती हो गई और ये दोस्ती कब प्यार में तब्दील हो गई, हमें पता ही नहीं चला। जिसके बाद में हमने शादी का फैसला कर लिया। वहीं मिथुन चक्रवर्ती के बारे में मदालसा कहती हैं कि वो एक प्रैक्टिकल इंसान हैं और बहुत ही विनम्र स्वभाव के हैं। मैं हर बार उनसे कुछ बेहतर सीखती हूं।