मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने बताया, रसोड़े में कौन था
//

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने बताया, ‘रसोड़े में कौन था’ सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अपनी दमदार एक्टिंग, सुपरहिट एक्शन फिल्में और डिस्को डांसर के तौर पर जाने जाते हैं. अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती की पत्नी मदालसा शर्मा की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में मदालसा शर्मा एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहीं हैं, जो कि इंटरनेट पर खूब सुर्खियों में बनी हुई है.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने बताया, 'रसोड़े में कौन था' सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

यह तो आप सभी जानते ही हैं कि, कुछ समय पहले टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ का एक डायलॉग बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ था, जिसमें कोकिलाबेन अपनी बहू गोपी से पूछती है, कि रसोई में कौन था. मदालसा शर्मा का भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ‘रसोड़े में कौन था’ पर परफॉर्मेंस करती हुई दिखाई दे रही है.

मदालसा शर्मा ने की ‘रसोड़े में कौन था’ वीडियो साझा

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा के इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. सभी को उनका यह वीडियो बहुत पसंद आया मदालसा शर्मा के इस वीडियो पर अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं.

मदालसा शर्मा ने अपना ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ” यह तो देख लीजिए कि, रसोड़े में कौन था”. बता दें कि मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने बताया, 'रसोड़े में कौन था' सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

 

मदालसा शर्मा जानी-मानी एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी है. अगर बात की जाए मदालसा शर्मा की मां शीला की, तो वह 90 दशक में महाभारत में देवकी का किरदार निभा चुकी है. मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने मदालसा के संग शादी की थी. इन दोनों की शादी साल 2018 जुलाई के महीने में हुई थी.

 

 

मशहूर टीवी शो में कर थी हैं काम

मदालसा शर्मा तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की एक बहुत ही मशहूर अभिनेत्री हैं. मदालसा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म फिटिंग’ से ही की थी. यह फिल्म साल 2019 में आई थी. तेलुगु ही नहीं बल्कि मदालसा शर्मा कन्नड़ फिल्म ‘शौर्य’ में भी नजर आ चुकी है. वह इन दिनों टीवी की दुनिया के मशहूर शो अनुपमा में काव्या झवेरी का रोल निभाते हुए दिखाई दे रही है.

 

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने बताया, 'रसोड़े में कौन था' सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.