बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियाँ हैं अपनी मम्मी की कॉर्बन कॉपी
/

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियाँ हैं अपनी मम्मी की कॉर्बन कॉपी

मुंबई : बॉलीवुड में हमने अक्सर बाप-बेटे की जोड़ी को पर्दे पर देखा है. लेकिन आज हम आपको माँ-बेटी की जोड़ी के बारे में बातएंगे। एक बेटी अगर किसी इंसान के सबसे करीब होती है तो वो ख़ास इंसान माँ होती है. जिनसे बेटी अपने मन की सारी बातें बताती है. आज हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी अभिनेत्रिओं के बारे में ही बताने जा रहे हैं, जो केवल अपने मन की बात-दूसरे से शेयर नहीं करती बल्कि एक-दूसरे जैसी दिखतीं है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं, ऐसे अभिनेत्रिओं की जिनके चेहरे पर उनकी माँ की झलक दिखती है……

1. सोनी और आलिया भट्ट की जोड़ी

फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट और उनकी पत्नी सोनी राज़दान की बेटी आलिया भट्ट अपनी माँ सोनी राज़दान की तरह दिखती हैं. आलिया अपनी माँ की तरह क्यूट हैं. आलिया की फेस कटिंग पूरी तरह उनकी माँ से मिलती है. एक इंटरव्यू के दौरान खुद ने आलिया खुद कहा था कि “वो अपनी मां की छवि हैं”.

2. अमृता और सारा की जोड़ी

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी माँ अमृता की फोटोकॉपी लगती हैं. हालांकि सैफ और अमृता बीच बहुत पहले ही तलाक़ हो चूका है. अगर अमृता सिंह की पुरानी तस्वीर को देखा जाए तो उस तस्वीर में सारा की झलक नज़र आएगी। बता दें कि फोटोकॉपी दिखने वाली ये माँ-बेटी की जोड़ी के शौक भी एक-दूसरे से बेहद मेल खाता है.

3. डिंपल और ट्विंकल की जोड़ी

ट्विंकल खन्ना, राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी है. डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना एक-दूसरे से बेहद मेल खाती हैं. इसमें कोई दोराए नहीं है. दोनों ही दिखने में बहुत सुंदर हैं. दोनों माँ-बेटी का चेहरा तो एक जैसा ही है साथ-ही हेयर स्टाइल भी सेम है.

4. शर्मीला और सोहा की जोड़ी

सोहा अली खान, क्रिकेटर मंसूर अली खान और शर्मिला टैगोर की बेटी है. शर्मिला और सोहा देखने में बिलकुल एक जैसी हैं. इनके फेस कटिंग से लेकर फिगर तक एक जैसे है. दोनों माँ-बेटी की जोड़ी बेहद खूबसूरत और देखने में आकर्षक है.

5. पूनम और सोनाक्षी की जोड़ी

शत्रुघन सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा बिलकुल अपनी माँ जैसी दिखतीं है. दोनों माँ-बेटी को स्टाइलिश कपड़े पहनना और बिंदी लगाना पसंद हैं. दोनों के रहने का ढंग भी लगभग एक जैसा ही है.