करीना के बिकनी शूट पर सास शर्मिला ने दिया ऐसा रिएक्शन
//

करीना ने बिकनी पहन कराया फोटो शूट, तो सास शर्मिला का ऐसा था रिएक्शन

अपने जमाने की नामी हिरोइन में से एक शर्मिला टैगोर एक समय में काफी जल्वें बिखेरते देखी गई है। उनके अभिनय के लोग दिवाने हुआ करते थे बहुगुणी हिरोइन होने के साथ साथ शर्मिला पटौदी खानदान की बड़ी बहू भी है। खानदान के रस्मों रिवाजों के साथ ही उन्हें सबको लेके चलना है। आज के दौर में भले ही उन्हें सैफ अली खान और करीना कपूर की वजह से ज्यादा जाना जाता हो, लेकिन इस बात में कोई शक नहीं कि शर्मिला का अपना व्यक्तित्व इतना स्ट्रॉन्ग है कि उन्हें किसी और की फेम की जरूरत ही नहीं पड़ती है। आज हम आपकों शर्मिला और करीना के बीच रिश्ता कैसा है, इसके बारे में बताएंगे।

शर्मिला नहीं है टिपिकल सास

शर्मिला टैगोर इस बात को बखूबी समझती हैं कि वह भले ही सैफ की मां हैं, लेकिन उनके बेटे की करीना के साथ अलग फैमिली है और जिंदगी है। वह किसी टिपिकल सास की तरह अपनी बहू को रोकती या टोकती भी नहीं हैं, बल्कि वह तो उन्हें अपनी बेटी की तरह ही पूरी फ्रीडम देते हुए लाइफ को अपने हिसाब से जीने देती हैं।

करीना ने दिया उदाहरण

एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया कि जब पूरा परिवार एक बार मालदीव में छुट्टियां मनाने गया था, तब बीच पर वह बिकीनी पहनी थीं, लेकिन उनकी सास को इससे कोई आपत्ति नहीं हुई। करीना ने खुद कहा था कि शर्मिला उन्हें बेटी की तरह ट्रीट करती हैं, इसलिए वह उनके सामने इतनी कंफर्टेबल हैं।

सास को बताया इंस्परेशन

वैसे तो हर बेटी के लिए उसकी मां ही उसकी प्रेरणा होती है, लेकिन करीना के के लिए उनकी सास भी एक बड़ी प्रेरणा है।  इस बात को करीना कपूर खुद स्वीकार करती हैं। एक इंटरव्यू में बेबो ने बताया था कि उनकी सास ने जिस तरह से अपने करियर और फैमिली को परफेक्ट तरीके से बैलेंस करते हुए सफल लाइफ जी, वह उन्हें हमेशा ही प्रेरित करता है। इसके साथ शर्मिला भी अपनी बहु की हर जगह खुल के तारीफ करती है औऱ वक्त वक्त पर करीना को मोटिवेट करती रहती है।