Janhvi Kapoor

बॉलीवुड की सबसे सुपर हिट अभिनेत्री श्रीदेवी भले ही हमारे बीच नहीं हो, लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है और हमेशा रहेंगी। वहीं उनकी बेटी Janhvi Kapoor अपनी मां को अक्सर याद करती हुई नजर आती है। जहां आज पूरे देश में मदर्स डे मनाया जा रहा है, तो वहीं Janhvi Kapoor ने भी अपनी मां श्रीदेवी की याद में एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइये इस आर्टिकल के जरिए आपको दिखाते है जाह्नवी कपूर का लेटस्ट पोस्ट।

Janhvi Kapoor को आई मां श्रीदेवी की याद

दरअसल बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस श्रीदेवी इस समय दुनिया में नहीं है लेकिन वो आज भी अपने बच्चों और फैंस के दिलों में जिंदा है। बता दें श्रीदेवी की लाडली बेटी Janhvi Kapoor ने अपनी मां को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। बता दें मदर्स डे पर जाह्नवी ने मां के साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर, मां श्रीदेवी की गोद में नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीर के साथ जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा, ‘आपकी गैरमौजूदगी में भी मैं हर दिन आपका प्यार महसूस करती हूं। आप इस दुनिया में नहीं हैं, फिर भी आप इस दुनिया की बेस्ट मां हो। लव यू।’ इसके साथ ही जाह्नवी ने दिल का इमोजी बनाया है।

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

Janhvi Kapoor

वहीं अगर बात करें जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की तो बता दें उनके पास ‘गुड लक जेरी’, ‘मिस्टर और मिसेज माही’ और  ‘बवाल’ है। इसके अलावा वह बोनी कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘मिली’ में भी नजर आएंगी। बवाल में जाह्नवी कपूर जोड़ी वरुण धवन के साथ नजर आएगी तो वहीं मिस्टर और मिसेज माही में वो राजकुमार राव के साथ ऑनस्क्रीन नजर आएंगी। बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनकी क्यूट और बोल्ड अंदाज पर लाखों- करोड़ों फैन्स फिदा हैं।