सनी देओल

देओल फैमिली का नाम पिछले 3 दशकों से हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री पर चल रहा है. जिसमें सबसे पहले ही-मैन धर्मेंद्र देओल ने आकर बॉलीवुड में चार चांद लगाए फिर उनके के बाद सनी देओल भी अपने पिता धर्मेंद्र की तरह ही एक्शन फिल्मों में अपना फिल्मों धमाल मचान के लिए जाने गए और फिर बॉबी देओल ने भी पर्दे पर आकर धमाल मचाना शुरू किया.

लेकिन सनी देओल के फिल्मी करियर में एक ऐसा वाकया हुआ था जिसे बहुत ही कम लोग जानते हैं, दरअसल एक बार फिल्म सेट पर उन्हें एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी ने चिल्लाते हुए खूब सुनाया था. जिसके बाद सनी ने उनके आगे एक लफ्ज़ नही निकाला था. इसी मामले पर हम आज इस आर्टिकल में बात करने वाले हैं, तो आईए इस पूरे वाकया को डिटेल में जानते हैं.

जब सनी देओल को लगी फटकार

'तुम फिल्मों में काम करने के लायक नहीं' जब इस एक्ट्रेस ने सनी देओल को लगाया फटकार, बंद कर दी थी बोलती

शांत लेकिन तेज मिज़ाज वालीं एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी जब कभी भी अपने कड़क स्वभाव में आती हैं, तो सामने वाले के होश उड़ जाते हैं. बेशक वो कितना भी बड़ा एक्टर क्यों न हो और उन्होनें ऐसा एक बार नहीं दो तीन बार करके दिखाया है. इसमें एक किस्सा फिल्म ‘घायल’ की शूटिंग के दौरान हुआ. इस फिल्म में सनी देओल, मिनाक्षी शेशादरी, राज बब्बर और मौसमी चटर्जी काम कर रहे थे.  हालांकि, सनी उस दौर में इंडस्ट्री में नए-नए आए थे और मौसमी चटर्जी एक मंझी हुई अदाकारा थीं.

ऐसे में जब-जब शूटिंग होती थी तो सेट पर सब समय पर आते, लेकिन सनी के लिए ये माहौल नया था तो वो अक्सर सेट पर मस्ती में लग जाते थे तो कभी फोन पर बात करते हुए ज्यादातर वक्त इसी में बिता देते थे. जिससे कि शॉट रेडी होते हुए भी पूरा नहीं हो पाता था, तो एक बार एक सीन की पूरी तैयारी हो चुकी थी, जिसे मौसमी और सनी के साथ फिल्माना था, लेकिन सनी अपने फोन में बिजी थे जब इस बारे में जब मौसमी को पता चला तो उन्होंने स्पॉट दादा से कहा कि वह सनी को बुला कर लाएं जल्दी..

'तुम फिल्मों में काम करने के लायक नहीं' जब इस एक्ट्रेस ने सनी देओल को लगाया फटकार, बंद कर दी थी बोलती

लेकिन बावजूद इसके काफी लंबे वक्त के बाद भी जब सनी नहीं आए तो मौसमी का गुस्सा फूट पड़ा और पहले उन्होंने फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी को सुनाया और फिर उसके बाद वह सनी देओल के पास जा पहुंचीं. जहां उन्होनें सनी को गुस्सा में बोलीं- “तुम फिल्मों में काम करने के लायक ही नहीं हो, जाओ जाकर पंजाब में काम करो, अपने पिता धर्मेंद्र का नाम खराब मत करो” ये सुनते ही सनी देओल चुप हो गए और उनके आगे कुछ नहीं बोल पाए.