मुकेश खन्ना ने जया बच्चन से पूछे तीखे सवाल, इतना शोर क्यों..
/

मुकेश खन्ना ने जया बच्चन से पूछे सवाल, ‘इतना शोर क्यों कर रही हो, घर बैठो…..

बीते सोमवार को बीजेपी के लोकसभा सांसद रवि किशन ने ड्रग के कनेक्शन को लेकर जब बॉलीवुड पर आरोप लगाया तो जया बच्चन ने उनको खरी खोटी सुनाई, लेकिन यह सिलसिला अब धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है। इन सब के बाद अब महाभारत में भीष्म पितामह का रोल अदा करने वाले बहुचर्चित अभिनेता मुकेश खन्ना ने भी भीड़ से बाहर निकल कर अपना पक्ष सब के सामने रखा।

क्या था मुकेश खन्ना का पक्ष

रवि किशन की बातों पर भड़की जया ने जब रवि किशन को अपने आड़े हाथों लिया, तो उस पर मुकेश खन्ना ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। उन्होंने कहा कि

‘मैं आपको एक बात बताऊं, किसी ने बहुत ही सही कहा है। बॉलीवुड गटर नहीं है, बॉलीवुड में जो गटर है, इससे ​​फर्क पड़ता है। कोई भी पूरी इंडस्ट्री की निंदा नहीं कर रहा है, लेकिन एक बुरी मछली पूरी झील को खराब कर देगी। यदि आप इसे ढूंढना चाहते हैं तो आपको पूरी झील को खोजना होगा। तभी आप इसे पकड़ सकते हैं. फिलहाल सवाल जांच का है और अगर कोई कहता है कि जिस थाली में खाए हैं, उसी थाली में छेद क्यों करते हो? तो मैं आपको बता दूं, थाली की बात नहीं हो रही है ,क्योंकि थाली नहीं छलनी हो गई है। हम प्लेट के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन इस पर क्या परोसा जा रहा है. यहां इस पर बात हो रही है”।

क्या थे मुकेश के जया से सवाल

मुकेश ने जया से सवाल किया कि वो इतना शोर क्यों कर रही हैं? कोई ये नहीं कह रहा है कि यह पूरी इंडस्ट्री बुरी है, लेकिन इनमें से कुछ लोग अच्छे हैं कुछ लोग बुरे हैं। इसलिए हम सिर्फ सवाल कर रहे हैं कि कौन अच्छा है और कौन बुरा। इन सब की जांच करने के लिए हमें  एफ बी आई, एन सी बी  की मदद की जरूरत है, तो इसमें आप क्यों विरोध कर रही हैं? यदि आप अच्छी हैं तो बैठे और उनकी जांच होने तक प्रतीक्षा करें।