मुलायम सिंह यादव पर बन रहा है फिल्म, ट्रेलर हुआ रिलीज

मुलायम सिंह यादव पर बन रहा है फिल्म, ट्रेलर हुआ रिलीज

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और राजनीति के कद्दावर नेता के रूप में पहचान बनाने वाले मुलायम सिंह यादव पर बनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। मुलायम सिंह यादव के बायो ग्राफी पर बनी फिल्म का नाम ‘मैं मुलायम सिंह यादव” रखा गया है। इस फ़िल्म का निर्देशन सुवेदु राज घोष कर रहे हैं। निर्देशक ने ट्रेलर रिलीज करते हुए बताया कि अगर सिनेमा घर अक्टूबर तक खुल जाता है, तो फिल्म अक्टूबर में रिलीज हो जाएगी।

क्या OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म?

इस फ़िल्म के डायरेक्टर ने मुलायम पर बनी इस फिल्म के ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज को लेकर कहा कि मुलायम सिंह यादव धरती पुत्र हैं और इस फ़िल्म को देखने वाले लोग ग्रामीण क्षेत्रों से भी होंगे। जो अपने नायक को देखने के लिये काफी उत्साहित होंगे। इस वजह से हम ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज को लेकर उम्मीद नहीं कर सकते।

इन कलाकारों ने निभाई है मुख्य भूमिका

इस फ़िल्म की बात करें तो इसके स्टार कास्ट में अमित सेठी, मिमोह चक्रवर्ती, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी,जरीना वहाब और सुप्रिया कार्डिका नजर आयेंगी।

अगर मुलायम सिंह यादव की बात करें तो वे उन चुनिन्दा नेताओं में से एक हैं, जिनके नाम पर धरती पुत्र का ठप्पा लगा है। करीब अपने उम्र के 80 वर्ष पूरे करने वाले मुलायम सिंह यादव 59 साल से अपने राजनीतिक जीवन में सक्रिय रहे हैं। वहीं अगर बात करें उनकी भूमिका की तो मुलायम सिंह यादव किंग मेकर से लेकर किंग तक की भूमिका निभा चुके हैं। डायरेक्ट घोष ने कहा कि फ़िल्म का ट्रेलर देख नेता जी बहुत खुश हुए थे।