सुशांत के फैमली वकील का खुलासा मुंबई पुलिस बना रहा परिवार पर ये दबाव
/

सुशांत के फैमली वकील का खुलासा मुंबई पुलिस दर्ज नहीं कर रही एफआईआर, परिवार पर बना रही ये दबाव

पट‌ना: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पटना में पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह और केस के वकील ने इस मामले में कई अहम बिंदु सामने रखे हैं जो कि हैरान कर देने वाले है। साथ ही इस मामले में मुंबई पुलिस को लेकर भी बड़ा बयान दिया है।

मुंबई पुलिस नहीं दर्ज कर रहीं थी एफआईआर

इस मामले में पूर्व सॉलिसिटर जनरल और केके सिंह के वकील विकास सिंह ने मुंबई पुलिस को लेकर आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर मुंबई पुलिस कोई एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी और सुशांत के पिता केके सिंह पर दबाव बना रही थी कि वो इस मामल में बॉलीवुड के बड़े प्रोडक्शन हाउस के नाम लें लेकिन ऐसा नहीं किया गया।

घबरा रही थी पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने गए लेकिन बिहार पुलिस भी इतना हाइप्रोफाइल केस देखकर घबरा गई थी और केस दर्ज करने में हिचक रहीं थी जिसको लेकर दिक्कत हुई डीजीपी से बात हुई तो वो भी हाइप्रोफाइल केस के चलते घबरा गए थे।

सीएम ने दिए आदेश

सुशांत सिंह राजपूत के एफआईआर के मामले को लेकर जब पुलिस घबरा रही थी तो ऐसे वक्त में केके सिंह दो दिन तक मंत्री संएय सिंह को पूरा केस समझाया। जिसके बाद उन्होंने केस को दर्ज करने की स्वीकृति देते हुए कहा कि केस में वाकई दम है। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीधे आदेश दिए कि चाहे कोई भी हो एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए और केस को प्रकिया के तहत जांच के आधार पर अंजाम तक ले जाना चाहिए। जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने नीतीश कुमार के रुख की प्रशंसा करते हुए धन्यवाद की बाद भी कही थी।

शुरू हुई प्राथमिक जांच

जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने जिन लोगों के नाम एफआईआर में दर्ज कराए हैं उन सबके खिलाफ मामला दर्ज है और पुलिस ने अब प्रारंभिक जांच भी शुरू कर दी है। इसके साथ ही पटना के एसपी विनय तिवारी ने कहा है कि अब पुलिस अपनी सभी प्रक्रियाओं का पालन करेगी और ये सवाल उचित नहीं होगा कि किस किस से पूछताछ होगी क्योंकि मामला सभी के खिलाफ दर्ज है।

दर्ज कराई है एफआईआर

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के छह लोगों के खिलाफ प्रेम संबंध में फंसाने और मानसिक प्रताड़ना देने के साथ ही बंधन में रखने का आरोप लगाया है। इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पूर्व सॉलिसिटर जनरल विकास सिंह के माध्यम से‌ एफआईआर दर्ज करा दी है जिसके बाद ये मुद्दा और अधिक तूल पकड़ता जा रहा है।