मिर्जापुर 3 में गोली लगने के बाद भी मुन्ना की होगी एंट्री
//

मिर्जापुर 3 में गोली लगने के बाद भी मुन्ना त्रिपाठी की होगी एंट्री, ऐसे बदल सकती है स्टोरी

हाल ही में रिलीज़ हुई मिर्जापुर 2 लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आई है। पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट में सभी कलाकारों के काम को काफी सराहा गया। लेकिन ‘मिर्जापुर 2’ के एंड ने सभी को निराश कर दिया। दरअसल, इस सीरीज़ के अंत में कालीन भइया यानी पंकज त्रिपाठी के बेटे दिव्येंदु शर्मा यानी मुन्ना त्रिपाठी उर्फ मुन्ना भइया के सीने में गोली लग जाती हैं। श्वेता त्रिपाठी उर्फ गोलू गुप्ता उनके सीने में गोली मारती हैं। जिसके बाद मुन्ना की मौत हो जाती है। लेकिन अब दिव्येंदु शर्मा ने एक ऐसी थ्योरी बताई है जिससे ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि मुन्ना त्रिपाठी ‘मिर्जापुर 3’ में वापसी कर सकते हैं।

दिव्येंदु शर्मा ने जीता लोगों का दिल

मिर्जापुर 3 में गोली लगने के बाद भी मुन्ना त्रिपाठी की होगी एंट्री, ऐसे बदल सकती है स्टोरी

मुन्ना त्रिपाठी का रोल निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा ने फैंस का दिल जीत लिया और लोगो के बीच उनकी छवि मुन्ना भैया के रूप में बन गई। पहला सीजन हो या दूसरा सीजन दोनों में मुन्ना त्रिपाठी ने ही भौकाल मचाया था। मिर्ज़ापुर के पहले सीजन ने लोगो का जहा दिल जीता वही दूसरे सीजन ने फैंस को थोड़ा मायूस किया है।

सस्पेंस से बरकरार ये सीरीज का अब तीसरा पार्ट बनने जा रहा है। आपको बता दें कि दूसरे सीजन में मुन्ना के पिता यानि कालीन भैया को भी गोली लगी है और मुन्ना त्रिपाठी को भी। हालांकि दूसरे सीजन में मुन्ना त्रिपाठी को मरा हुआ दिखाया गया है, जबकि कालीन भैया की सांसे चल रही हैं और उन्हें शुक्ला उठाकर ले जाता है।

मुन्ना की हो सकती है एंट्री

मिर्जापुर 3 में गोली लगने के बाद भी मुन्ना त्रिपाठी की होगी एंट्री, ऐसे बदल सकती है स्टोरी

आज हम आपको थ्योरी समझाने जा रहे है की कैसे मुन्ना त्रिपाठी तीसरे पार्ट में जिन्दा होकर आ सकते है। आपको बता दे की मुन्ना त्रिपाठी को गोलू ने सीने में गोली नहीं मारी थी, जब गोलू ने पिस्तौल लगाया तो मुन्ना ने उसे उठाकर ऊपर रख दिया। जिसके बाद उनके सीने में गोली नहीं लगी। खुद को अमर बोलने वाले मुन्ना कई बार गोली खा कर जिन्दा रहे तो इस बार भी उन्हें जिन्दा देखा जा सकता है। बहरहाल ये सिर्फ कयास है। अब तीसरा सीजन आने के बाद ही पता चलेगा की मुन्ना जिन्दा रहेंगे या स्वर्ग की यात्रा करेंगे।