'मिर्जापुर सीजन 2' में और ज्यादा होगा मुन्ना त्रिपाठी का खौफ
/

‘मिर्जापुर सीजन 2’ में और होगा मुन्ना त्रिपाठी का खौफ, मेकर्स ने किया ये खुलासा

18 महीने पहले मिर्जापुर’ का पहला सीजन रिलीज हुआ था। उसके बाद से लोग दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मुम्बई- 18 महीने पहले मिर्जापुर’ का पहला सीजन रिलीज हुआ था। उसके बाद से लोग दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आज भी अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के कई किरदार लोगों की जुबान पर हैं। लोग कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी), गुड्डू पंडित (अली फजल), बबलू पंडित (विक्रांत मेसी) जैसे किरदारों को अब तक नहीं भुला पाए हैं। पर एक खास किरदार ने सबका मन मोह लिया था वो किरदार था मुन्ना त्रिपाठी का। खास बात यह है कि हर एपीसोड के बाद मुन्ना त्रिपाठी ने ऐसा कुछ किया कि लोग उसके भी फैन बनते गए। मुन्ना त्रिपाठी का किरदार निभाया था जाने माने अभिनेता दिव्येंदू शर्मा ने। दिव्येंदू शर्मा ने अपनी जानदार अदाकारी से सभी को पीछे छोड़ दिया।

मुन्ना त्रिपाठी का होगा जबरदस्त लुक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘मिर्जापुर सीजन 2’ में मुन्ना का किरदार और खिलकर सामने आने वाला है, जहां वह कालीन त्रिपाठी के उत्तराधिकारी बनने के साथ ही गुड्डू पंडित से टक्कर लेता दिखेगा। मिर्जापुर सीजन 2’ में मुन्ना त्रिपाठी का किरदार जबरदस्त लुक के साथ लोगों को अपनी ओर खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा।

इसका मतलब यही निकाला जा रहा है कि अबकी बार सबसे ज्यादा स्पेस मुन्ना त्रिपाठी को मिलेगा। कहा जा रहा है कि ‘मिर्जापुर’ के सीजन 2 में मेकर्स द्वारा दिव्येंदू का लुक और खतरनाक बनाया जा सकता है और अली फजल के साथ उसकी दुश्मनी की कहानी को और भयावह तरीके से पर्दे पर पेश किया जा सकता है।

छोटे शहरों में अपराध से प्रभावित युवाओं की कहानी है मिर्जापुर

करण अंशुमन और गुरदीप सिंह द्वारा निर्देशित वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ भारत में बनी कुछ सफल वेबसीरीज में शामिल है। वेबसीरीज में छोटे शहरों के गैंगस्टर और अपराध की दुनिया से प्रभावित होने वाले युवाओं की कहानी को प्रस्तुत किया गया। लोग आम बोलचाल की भाषा में ‘मिर्जापुर’ के डायलॉग को इस्तेमाल करने लगे।

‘मिर्जापुर’ के पहले सीजन के बाद से ही दर्शक ‘मिर्जापुर 2’ के रिलीज को लेकर काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि अगले कुछ दिनों में वेबसीरिज का पोस्टर लांच कर दिया जाएगा।