हर्षाली मल्होत्रा

सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हर्षाली मल्होत्रा को आज कौन नहीं जानता? मुन्नी के किरदार से फेमस हुई हर्षाली ने अपने साइलेंट किरदार से ही फैंस का दिल जीत लिया था. इसीलिए आज उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोविंग भी है और वैसे भी हर्षाली अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती ही हैं जिन्हें खूब पसंद भी किया जाता है.

इस बीच हर्षाली ने हाल ही में एक और पोस्ट शेयर किया है जिसने इन दिनों सोशल मीडिया धूम मचाई हुई है. हर्षाली की इस तस्वीर पर खूब लाइक आ रहे हैं और साथ ही साथ फैंस दिल खोल कर कमेंट भी कर रहे हैं. इसमें हर्षाली मल्होत्रा के एक फैन ने तो उसे देसी गर्ल कर कह दिया तो वहीं दूसरे ने बताया कि वो कितनी खूबसूरत हैं.

मुन्नी ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी की लेटेस्ट तस्वीर ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम, फैंस बोले- ओ देसी गर्ल..

13 साल की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. फैंस हर्षाली की लेटेस्ट पोस्ट का अक्सर बेसब्री से इंतजार करते हैं और वो भी अपने फैंस को निराश होने का कोई मौका नहीं देती हैं कुछ इसी तरह सोचते हुए हर्षाली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वे देसी अवतार में नजर आ रही हैं.

फोटो में देखा जा सकता है कि हर्षाली मल्होत्रा ने स्काई ब्लू कलर का लहंगा पहना हुआ है. उनके खुले बाल और सादगी फैंस को काफी पसंद आ रही है. फैंस उनके फोटो पर लाइक और कमेंट कर थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने हर्षाली की फोटो पर कमेंट कर लिखा- ‘तुम बहुत क्यूट हो हर्षाली’  वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘देसी गर्ल’.

जब करीना के गाने पर हर्षाली मल्होत्रा ने किया डांस

जैसा कि आपको बताया कि हर्षाली मल्होत्रा कभी भी अपने फैंंस को निराश होने का मौका नहीं देती है. इसी को ध्यान में रखते हुए हमें हर्षाली से कुछ दिनों पहले एक डांस वीडियो भी देखने तो मिली थी जिसमें वो करीना कपूर के गाने पर डांस करती नज़र आईं थी. हर्षाली की ये वीडियो देख कर कुछ फैंस तो हैरान ही हो गए थे.

जिसमें एक सोशल मीडिया यूजर ने हर्षाली की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “भाई मुन्नी तो लगता है बड़ी हो गई”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “देश की सबसे खूबसूरत लड़की”. इस तरह से फैन्स ने हर्षाली की वीडियो पर कमेंट और दिल-फायर वाला इमोजी बनाकर अपना प्यार लुटाया था.

Why to seek entertainment from Youtube, Facebook, TV etc.. when all the entertainment is in the chattering of our thoughts!