'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी 5 साल में हो गई है इतनी बड़ी
/

‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी 5 साल में हो गई है इतनी बड़ी देख पहचान पाना है मुश्किल

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में मुन्नी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री हर्षाली मल्होत्रा को लोगों ने खूब पसंद किया था. उनकी कलाकारी को लेकर लोगों ने उनकी जमकर तारीफ भी की थी. नन्ही हर्षाली मल्होत्रा पूरी फिल्म में सलमान खान की पीठ पर सवार नजर आई थी. अब हर्षाली मल्होत्रा काफी बड़ी हो चुकी हैं. हाल ही में त्योहारों के मौके पर हर्षाली मल्होत्रा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी गई हैं, जिनमें अब नन्ही मुन्नी को पहचानना मुश्किल हो गया है.

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी 5 साल में हो गई है इतनी बड़ी देख पहचान पाना है मुश्किल

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं हर्षाली मल्होत्रा

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ साल 2015 में आई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में हर्षाली मल्होत्रा ने मुन्नी का किरदार निभाया था. हर्षाली अब काफी बड़ी हो गई है और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. दीपावली और भैया दूज के मौके पर हर्षाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस को त्योहारों की शुभकामनाएं दी हैं. इसी दौरान उनकी भैया दूज की तस्वीरें भी सामने आईं हैं.

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी 5 साल में हो गई है इतनी बड़ी देख पहचान पाना है मुश्किल

भैया दूज पर साझा की तस्वीरें

भैया दूज की तस्वीरों में हर्षाली मल्होत्रा अपने भाई को टीका करती हुई दिखाई दे रही है. हर्षाली ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ” हैप्पी भैया दूज उस इंसान को जो मुझे बहुत चिढ़ाता है और मैं जिसे हद से ज्यादा प्यार भी करती हूं”.

हर्षाली मल्होत्रा और उनके भाई के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है. रक्षाबंधन के मौके पर भी हर्षाली ने अपने भाई के साथ तस्वीरें साझा की थी. इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में हर्षाली ने लिखा था कि, ”अरे ओ मेरे भाई हार्दिक जब तक तुम मेरी जिंदगी में हो तब तक मुझे किसी भी दोस्त की जरूरत नहीं है, हैप्पी रक्षाबंधन”.

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी 5 साल में हो गई है इतनी बड़ी देख पहचान पाना है मुश्किल

दीपावली पर भी हर्षाली ने शेयर की थी फोटो

इससे पहले दिवाली के मौके पर भी हर्षाली मल्होत्रा ने अपनी कई तस्वीरें साझा की थी. दिवाली में शेयर की गई तस्वीरों में हर्षाली हाथों में आरती की थाली लिए हुए दिखाई दी थी, जिसमें उनके सिर पर एक दुपट्टा भी नजर आ रहा था. हर्षाली की इन तस्वीरों को सभी ने काफी पसंद किया है.

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी 5 साल में हो गई है इतनी बड़ी देख पहचान पाना है मुश्किल

दीपावली के मौके पर शेयर की गई तस्वीरों में कहीं पर हर्षाली हाथों में दिया लिए हुए हैं, तो कहीं पर हर्षाली रंगोली बना रही है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हर्षाली मल्होत्रा ने अपने सभी फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं भी दी हैं.

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.