रिया ने बताया किसका नंबर है उनके फोन में AU नाम से सेव
/

रिया चक्रवर्ती ने अपने और आदित्य ठाकरे के साथ अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

एक्टर सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई की टीम जांच कर रही हैं। सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है। मीडिया रिपोर्टस से मुताबिक, सुशांत गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और महाराष्ट्र सरकार सड़क परिवहन मंत्री आदित्य ठाकरे के बीच कनेक्शन की बात सामने आई है। उधर, रिया ने इंडिया टुडे चैनल से बातचीत करते हुए रिया ने ये साफ कर दिया है कि आदित्य ठाकरे का इस केस कोई लेना- देना नहीं है।

फ्यूनरल में शामिल होने वाली फेरिस्त में मेरा नहीं था- रिया

सुशांत के पैसे ऐंठने और खुदकुशी की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने कहा कि- “मेरी दोस्त अनाया उदास के नाम AU को आदित्य उध्दव बताया जा रहा है। जब रिया ने ये सवाल किया गया है कि- आप सुशांत के फ्यूनरल में क्यों नहीं गई थी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि- फ्यूनरल में शामिल होने वाली फेरिस्त में मेरा नहीं था। मुझे जानकारी मिली थी कि- मैं सुशांत के दाह संस्कार में नहीं जा सकती हूं, क्योंकि मेरा नाम अंतिम संस्कार में शामिल होने वाले लोगों की लिस्ट में नहीं है।

बाद में मेरे कुछ दोस्तों ने मुझे कॉल की और एक ने तो घर तक आकर भी मुझे समझाया कि- तुम किसी भी तरह से वहां नहीं जा सकती। तुम्हारी मानसिक हालात वैसे भी ठीक नहीं है। तो आप मत जाना। ये बात मुझे दिन में ही पता चल गई थी। मैं सुबह से ही इंतजार कर रही थी कि- कब मुझे पता चले कि- मैं आखिरी बार सुशांत से मिल सकूं। इसलिए मेरे दो दोस्तों ने कहा कि- आप सुशांत के आखिरी बार अंतिम दर्शन कर लीजिए। नहीं तो आपकों सब्र नहीं आएगा। आप इसे एक्सेपट नहीं कर पाएंगी” बता दें कि- रिया चक्रवर्ती कूपर हॉस्पिटल पहुंची थी. उन्होंने सुशांत के सीने पर हाथ रखकर कहा था कि- “सॉरी बाबू” और फफकर रोने लगी थी।

सुशांत के दोस्त संदीप को नहीं जानती हूं- रिया

संदीप सिंह का नाम सुशांत केस में जब से चर्चाओं छाया हुआ है। तब से वहां सुशांत को देखने के लिए कपूर हॉस्पिटल पहुंचे थे। वहां पर वह पुलिस कर्मियों को निर्देश दें रहे थे. और पुलिस वालों को थम्सअप दिखा रहे थे। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया ने बताया कि-

“मैं सुशांत के फ्रेंड संदीप को नहीं जानती हूं. अगर वह सुशांत को अपने दोस्त बताते हैं, तो वह पिछले डेढ़ साल से कहां थे? नहीं वो कभी घर पर आएं। मैं गारंटी देती हूं कि सुशांत की कॉल लॉग में भई संदीप सिंह का कोई नहीं होगा।”