सामने आया अहम गवाह सुलझ सकती है सुशांत के मौत की मिस्ट्री
/

सुशांत केस में सामने आया ये अहम गवाह, NCB को बताया कई रहस्य!

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच मे लगी संस्था एन सी बी के हाथ एक अहम गवाह लगा  है. जांच के दौरान एन सी बी के पास एक अहम गवाह मुंबई कार्यालय पहुंचा और सुशांत के मौत के केस में कई अहम जानकारियां भी दी.

 कौन है वो अहम गवाह

सुशांत के केस में आशा की किरण बन कर आए जगदीश गोपीनाथ दास ने एन सी बी  को बताया कि वर्ष 2018 में अब्बास और रमजान अली ने मुझे फोन पर बताया कि उन्हें पावना डैम घूमने की जरूरत है. उसके बाद सुशांत सिंह राजपूत और अब्बास अली उसके बोट पर आए और डैम के बीच में जाकर तैराकी की.

तैराकी करने के बाद दोनों मोटरबोट के जरिए किनारे पर पहुंचे. जहां पर उसे शुल्क के रूप में 16 हजार रूपये दिए गए. वे दोनों इसके बाद भी समय समय पर पावना डैम पर आते रहे और बोट की सवारी करते रहे. वे डैम के बीच में आपती गवंडे नाम के टापू पर जाकर समय भी बिताते थे . उनके दोस्त भी उनके साथ वहां पर आते थे.

जगदीश गोपीनाथ दास ने बताया कि सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती और श्रद्धा कपूर वहां पर आती थीं. लेकिन वे तीनों एक साथ कभी नहीं आईं. सुशांत राजपूत अक्सर रिया के साथ घंटों तक टापू पर बैठते थे. वहीं श्रद्धा कपूर एक बार सुशांत के साथ आईं थीं. सारा अली खान ने सुशांत के साथ तीन से चार  बार उनके मोटरबोट के जरिए टापू पर जाकर पार्टी की.

सिद्धार्थ पीठानी, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, शोविक भी रहते थे साथ

इनके अलावा सिद्धार्थ पीठानी, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, शोविक और जैद भी टापू पर आते थे. ये लोग घंटों टापू पर बैठते थे और दारू, गांजा का  जमकर नशा करते थे. जगदीश के कहा कि इन लोगों की निजी जिंदगी के बारे में उनके पास कोई जानकारी नहीं है.