रिया ने टॉप फिल्ममेकर और 2 स्टार पर लगाया ड्रग्स लेनेका आरोप
/

रिया चक्रवर्ती ने टॉप फिल्ममेकर और 2 स्टार पर लगाया आरोप, सुशांत के फॉर्म हाउस पर लेते थे ड्रग्स

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान ड्रग्स को लेकर कई खुलासे किए हैं. पूछताछ के दौरान ही रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के भी कई सिलेब्रिटीज का नाम लिया है. खबरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के 25 लोगों के नाम लिए है. एनसीबी ने इन सभी लोगों के बारे में जांच करना शुरू कर दिया है. इन सभी के खिलाफ समन जारी करने के बाद एनसीबी सभी से पूछताछ भी करेगी.

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB के सामने ड्रग्स के केस को लेकर एक नया खुलासा किया. रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के एक फिल्म मेकर का नाम लिया है.

रिया ने पूछताछ के दौरान लिया बॉलीवुड के फिल्म मेकर का नाम

रिया का कहना है कि,

”आरोपी फिल्ममेकर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की पार्टियों में ले जाया करते थे, वहां पर उसे कोकेन, मारूआना और एलएसडी जैसे खतरनाक नशे का सेवन करने को प्रेरित करते थे”.

रिया ने कहा कि,

”फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के साथ गलत व्यवहार भी किया जाता है. रिया को यह जानकारी सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप के दौरान भी पता थी”.

फिलहाल, रिया चक्रवर्ती ने जिस फिल्म मेकर का नाम लिया है, उसके बारे में कुछ खास खुलासा नहीं हुआ है.

 

हम आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने इनके अलावा दो बड़े और पावरफुल एक्टर्स का नाम भी लिया. यह दोनों भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग का लेनदेन करते थे. रिया चक्रवर्ती ने कहा कि, “इन सब से मेरा कोई लेना देना नहीं है”.

 

सुशांत के फार्म हाउस पर होती थी ड्रग्स पार्टी

रिया चक्रवर्ती ने हैरान कर देने वाली बात यह बताइए कि, ”सुशांत सिंह राजपूत के बंगले पर ड्रग्स पार्टी होती थी, जिसमें कि ड्रग्स का खूब नशा किया जाता था”.

रिया ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा,

” वह ऐसी पार्टी में कभी नहीं जाती थी. इस पार्टी में जितने भी लोग आते थे, वह ड्रग सप्लाई करते थे, और उन सभी के साथी भी इनके इस काम में भागीदार थे”.

रिया के वकील ने दिया बड़ा बयान

रिया चक्रवर्ती ने बताया कि,

”सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्म केदारनाथ के वक्त भी ड्रग का सेवन करते थे. रिया चक्रवर्ती को यह बात तब पता चली जब सुशांत सिंह राजपूत 2016 में फिल्म केदारनाथ की शूटिंग में लगे हुए थे”.

इन सबके बीच रिया चक्रवर्ती के वकील ने बयान दिया कि,

”सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप में होने से पहले भी ड्रग का सेवन करते थे. रिया चक्रवर्ती उनकी जिंदगी में बाद में आईं थी. सुशांत को डॉक्टर ने ड्रग्स लेने से मना किया था, जबकि सुशांत ने डॉक्टर की कोई बात नहीं मानी. सुशांत सिंह राजपूत ने खुद ही ड्रग्स का सेवन किया और खुद ही सारा मामला खत्म कर दिया”.

 

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि,

“रिया चक्रवर्ती ने जितने भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी का नाम लिया है, उनके खिलाफ 10- 15 दिन में समन जारी कर दिया जाएगा”.

जो भी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर इस मामले में शामिल होंगे, उन सब से एनसीबी पूछताछ करेगी. फिलहाल एनसीबी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए सभी लोगों से पूछताछ में लगी हुई है.