सारा, श्रद्धा के बाद इस एक्ट्रेस का आया ड्रग्स केस में नाम
/

दीपिका, सारा और श्रद्धा के बाद ड्रग्स केस में आया इस अभिनेत्री का नाम, NCB कर सकती है पूछताछ

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद रिया ने एनसीबी के सामने ड्रग्स लेने वाली अभिनेत्रिओं के नाम लिया जिसमें सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर के नाम सामने आए. ड्रग्स के इस जाल में अभी और कितने नाम सामने बाकि है ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा। तो चलिए आज हम आपको अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर के बारे में हैं ,जिन्होंने अपने जमाने में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में दी हैं.

महेश बाबू से शादी करने के बाद फिल्मों से बनाई दुरी

नम्रता शिरोडकर ने साल 1998 में अपने फिल्म “जब प्यार किसी से होता है” से करियर की शुरुआत की थी. फ़िल्मी दुनिया में आने से पहले नम्रता ने मिस इंडिया का ताज अपने नाम कर चुकी हैं. अपने करियर में इन्होनें “वास्तव”, “अस्तित्व”, “आगाज”, “कच्चे-धागे”, “हीरो हिंदुस्तानी” जैसी कई सुपरहिट फ़िल्में की इसके बाद उन्होंने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से शादी कर ली. जिसके बाद नम्रता ने फिल्मों से दुरी बना ली. नम्रता हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलगु, मराठी, कन्नड़, मलयालम भाषा में काम कर चुकी हैं.

नम्रता और महेश की मुलाकात फिल्म “वामसी” के दौरान हुई थी

नम्रता और महेश की मुलाकात साल 2000 में हुई थी. दोनों एक दूसरे से फिल्म “वामसी” के दौरान मिले थे. 5 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने परिवार की आपसी सहमति से साल 2005 में शादी रचाई. दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश है. बता दें कि नम्रता और महेश दोनों 2 बच्चों के माता-पिता भी हैं.

ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद होगी पूछताछ

लेकिन ड्रग्स केस में नाम आने के बाद नम्रता एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई है. जल्द-ही एनसीबी इन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है. अब देखते है इस मामले में आगे अब क्या होने वाला है. एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत को भी समन भेजा जा चूका है. इनसे पूछताछ के बाद किनका नाम सामने आने वाला है यह जल्द ही पता चल जाएगा.