Nargis Fakhri का बड़ा खुलासा, बताया आखिर क्यों बना ली थी फिल्मों से दूरी, अब करने जा रही हैं इस फिल्म से वापसी

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री वो जगह है जहां लाखों लोग स्टार बनने का सपना लेकर आते हैं लेकिन यहां सफलता कुछ चुनिंदा लोगों को ही मिलती हैं। ऐसे में कोई भी अपना स्टारडम छोड़ने के बारें में शायद ही सोचे लेकिन आज हम आपको साल 2011 में आई फिल्म रॉकस्टार से रातोंरात स्टार बनी एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) के बारें में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अचानक इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी। हालांकि अब सालों बाद वह फिर से पर्दे पर वापसी कर रही हैं और साथ ही उन्होंने फिल्मों से गायब होने की वजह का भी खुलासा किया है।

Nargis Fakhri

आखिर क्यों लिया एक्टिंग छोड़ने का फैसला?

गौरतलब है कि, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक इंटरव्यू को दौरान नरगिस फाखरी ने खुलासा किया कि आखिर बढ़ते करियर ग्राफ के बीच उन्होंने इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला क्यों लिया और ग्लैमरस वर्ल्ड से दूर क्यों हो गईं। उन्होंने कहा, ‘मुझे उस दौरान व्यस्तता के बीच यह अहसास हुआ था कि मैं बहुत ज्यादा काम कर रही हूं और लगातार स्ट्रेस में हूं। मैं अपने करीबी दोस्तों और फैमिली को मिस करने लगी थी। मुझे याद है कि 2016-17 में मुझे इस बात का अहसास हुआ था। मुझे ऐसा लगा कि मैं वह काम नहीं कर रही हूं, जिससे मुझे खुशी मिलती है। मैंने बैक टू बैक कई फिल्में कीं और ये सब बहुत तेजी से हो रहा था और काफी कुछ हो रहा था, मुझे लगा कि मुझे अब ब्रेक लेना चाहिए।’

Nargis Fakhri

इस फिल्म से पर्दे पर वापसी कर रही हैं नरगिस

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, उन्हें अपने मानसिक और शारीरिक संतुलन बनाने की जरूरत है। वह बोलीं, ‘मुझे इस बात का अहसास हुआ कि मुझे मेरे दिमाग और शरीर के बीच का बैलेंस बनाना होगा, और तब मैंने फिल्मों से कुछ समय की दूरी बनाने का फैसला किया।’ हालांकि अब साल बाद वो एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। लेकिन हिंदी फिल्मों के साथ नहीं बल्कि साउथ फिल्मों के साथ। नरगिस जल्द ही तेलुगू फिल्म हरी हरा वीरा मल्लू में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके संग पवन कल्याण नजर आने वाले हैं।

Nargis Fakhri

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

आपको बता दें कि, नरगिस फाखरी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म रॉकस्टार से ही डेब्यू किया था। इस फिल्म से रातोंरात स्टार बनने के बाद नरगिस (Nargis Fakhri) के पास मूवीज की लाइन लग गई थी। इसके बाद उन्होंने मद्रास कैफे, मैं तेरा हीरो, अजहर और हाउसफुल 3 जैसी फिल्मों में नजर आईं। उसके बाद साल 2015 में नरगिस फाखरी हॉलीवुड की फिल्म स्पाई में दिखाई दी थीं। आखिरी बार उन्हें साल 2020 में ओटीटी पर आई फिल्म टोरबाज में देखा गया था, इस फिल्म में उनके संग संजय दत्त और राहुल देव दिखाई दिए थे।