नाजिया नसीम बनीं KBC की पहली करोड़पति7 करोड़ का जैकपॉट जीतकर
//

नाजिया नसीम बनीं KBC की पहली करोड़पति,7 करोड़ का जैकपॉट जीतकर रचेंगी इतिहास!

KBC 12: टीवी का लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन इन दिनों टीवी पर धूम मचा रहा है. यह शो इन दिनो एक विवाद को लेकर खाफी चर्चा में है. दर्शकों का फुल मनोरंजन भी हो रहा है. इस बीच शो अब एक रोमांचक मोड़ पर आ चुका है जहां नाजिया नसीम नाम की महिला कंटेस्टेंट करोड़पति बनने वाली पहली उम्मीदवार बन चुकी हैं. बता दें कि शो के मेकर्स द्वारा सोनी टीवी के अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक प्रोमों शेयर किया गया. इस प्रोमो में दिख रहा है कि नाजिया ने एक करोड़ के सवाल का सही जवाब दे दिया है. इसके बाद अमिताभ बच्चन उनके 1 करोड़ रुपये जीतने पर उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं.

1 करोड़ रुपये जीत लिया

नाजिया नसीम बनीं Kbc की पहली करोड़पति,7 करोड़ का जैकपॉट जीतकर रचेंगी इतिहास!

बता दें कि नाजिया 12वें सीजन की पहली करोड़पति बनने वाली कंटेस्टेंट हैं. नाजिया ने अपने ज्ञान के बल पर 1 करोड़ रुपये को भी जीत लिया है. कई उम्मीदवार 1 करोड़ के सवाल तक तो पहुंच जाते हैं, लेकिन फिर मुश्किल सवालों का दौर शुरू होता है और उम्मीदवार खेल को बीच में छोड़कर चले जाते हैं.

क्या 7 करोड़ रुपये का जवाब दे पाएंगी नाजिया

नाजिया नसीम बनीं Kbc की पहली करोड़पति,7 करोड़ का जैकपॉट जीतकर रचेंगी इतिहास!

केबीसी द्वारा जारी किए गए प्रोमो में दिखाया गया है कि नाजिया नसीमसे अमिताभ बच्चन उनसे 16 वां प्रश्न 7 करोड़ के लिए पूछते हैं. सवाल पूछने के बाद अमिताभ कहते हैंबहुत होशियारी के साथ खेलिएगा. इस पर नाजिया जवाब देती हैंबिल्कुल रिस्क तो लिया ही है मैंने जिंदगी में, एक और बार सही.

आपको बता दें 7 करोड़ के जैकपॉट सवाल का जवाब देना इतना आसान नहीं होता. वैसे, अगर नाजिया जैकपॉट सवाल का भी सही जवाब दे देती हैं तो वे इतिहास रच देंगी. प्रोमो में अमिताभ बच्चन, नाजिया को सर्तक और सावधानी के साथ खेलने के लिए कहते हैं.

नाजिया नसीम बनीं Kbc की पहली करोड़पति,7 करोड़ का जैकपॉट जीतकर रचेंगी इतिहास!

वैसे तो इस साल कोरोना के संक्रमण के कारण शो में सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखा जा रहा है. इस बार ऑडियंस को शो का हिस्सा नहीं बनाया गया है. आपको बता दें कि इस बार ऑडियंस पोल लाइफलाइन को भी शो का हिस्सा नहीं बनाया गया है.बता दें कि यह शो 11 नवंबर को रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा.