सुशांत केस में एक और को NCB ने किया गिरफ्तार
/

सुशांत केस में एक और को NCB ने किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई ने लगातार अपनी जांच जारी रखी है. ड्रग एंगल के कई मामले सामने आने के बाद NCB ने भी कई जगहों पर छापेमारी की, जिसमें कई ड्रग पैडलर पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB की लगातार छापेमारी के बाद गुरुवार के दिन राहिल विश्राम नाम के एक और ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया गया है.

हम आपको बता दें, इस ड्रग पेडलर का भी बॉलीवुड से भी सीधा संपर्क है, सामने आई जानकारी के मुताबिक, राहिल बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज के लिए भी ड्रग्स का लेन-देन करता था.

राहिल के घर से 1 किलो ड्रग्स और 4.5 लाख रुपये कैश बरामद

एनसीबी की छापेमारी के बाद राहिल विश्राम नाम के इस ड्रग पेडलर के घर कम से कम NCB को 1 किलो ड्रग्स और साथ ही साथ 4.5 लाख रुपये कैश बरामद हुआ. 1 किलो ड्रग्स की कीमत मार्केट रेट के हिसाब से कम से कम 3 से 4 करोड़ रुपये तक है. इसके अलावा NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने मुंबई के पोवाई में भी छापेमारी के दौरान दो तीन और लोगों को भी गिरफ्तार किया है.

इस छापेमारी में 30 से 40 लाख रुपए तक की ड्रग्स और 500 ग्राम उच्च गुणवत्ता की बड बरामद की गई. इसे मार्केट में 6 से 8 हजार ₹ प्रति ग्राम के हिसाब से सेल किया जाता था. इतना बड़ा खुलासा होने के बाद जांच एजेंसियां इन तीनों से भी लगातार पूछताछ कर रही रही है. फिलहाल, अभी तक इन ड्रग्स पैडलरों के नाम सामने नहीं आए है.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को इस मामले में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. रिया ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी ने बहुत ही कड़ाई से पूछताछ की है , इस पूछताछ में मिली जानकारी से NCB कई बड़े और खतरनाक ड्रग्स सप्लायर तक पहुंचने की कोशिश में लगी हुई है. पहले भी कई ऐसे भी ड्रग्स सप्लायर्स को गिरफ्तार किया जा चुका है, जो सुशांत रिया और शौविक को ड्रग सप्लाई करने का काम करते थे.

सभी जांच एजेंसियों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के मामले से शुरू की गई इस जांच से कई लोग गिरफ्त में आ गए हैं, अब गिरफ्त में लिए गए इन ड्रग्स पैडलरो से ड्रग्स सप्लाई की उस कड़ी को जल्द ही तोड़ा जाएगा, जो इस धंधे में पिछले कई सालों से जुड़ी हुई हैं. यह लोग न्याय व्यवस्था का मजाक बनाकर उनकी आंखों में धूल झोंक रहे हैं. जितने भी लोगों को हिरासत में लिया गया है उनसे एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है. जल्द ही फिर कुछ चौंकाने वाले खुलासे सामने आने वाले हैं.