अर्जुन रामपाल के घर NCB की रेड में मिली ये चीजें, आज पूछताछ
/

अर्जुन रामपाल के घर NCB की रेड में मिली ये चीजें, आज होगी पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी टीम ने बड़े स्तर पर जांच की है. इसी दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई समेत कई अन्य लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था. NCB टीम  की पूछताछ में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया था, जिनको NCB टीम ने पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया था.

बॉलीवुड के कई सितारों का नाम सामने आने के बाद NCB टीम लगातार बॉलीवुड पर नजरें जमाए हुए हैं. अब इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को भी पूछताछ के लिए NCB टीम ने समन जारी कर दिया है.

अर्जुन रामपाल के घर Ncb की रेड में मिली ये चीजें, आज होगी पूछताछ

छापेमारी के बाद से जारी किया गया समन

खबरों के मुताबिक अर्जुन राम पाल को समन भेजे जाने पर 11 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ दफ्तर में पेश होना होगा. छापेमारी के दौरान अर्जुन रामपाल के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को भी जब्त कर लिया गया है. आज ही NCB की टीम ने अर्जुन रामपाल के सभी ठिकानों पर छापेमारी की है.

छापेमारी के बाद NCB की टीम  ने अर्जुन रामपाल के दो मोबाइल, पेन ड्राइव, तीन टैब/लैपटॉप के अलावा कुछ प्रतिबंधित टैबलेट भी बरामद किए है. अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को भी एनसीबी टीम ने अपनी हिरासत में ले लिया है.

अर्जुन रामपाल के घर Ncb की रेड में मिली ये चीजें, आज होगी पूछताछ

NCB की टीम ने फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला को जारी किया समन

कुछ दिन पहले ही NCB टीम ने फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को भी अपनी हिरासत में लिया था. NCB की  टीम ने फिरोज  नाडियावाला के घर पर छापेमारी भी की थी,  जिसमें उन्हें कथित तौर पर ड्रग्स भी बरामद हुआ था. पत्नी की गिरफ्तारी हो जाने के बाद अब फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला को भी एनसीबी की टीम से समन जारी कर दिया गया है. जल्द ही प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला को पूछताछ के लिए NCB के दफ्तर पर पेश होना होगा.

अर्जुन रामपाल के घर Ncb की रेड में मिली ये चीजें, आज होगी पूछताछ

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.